Sidharth Shukla के मना करने के बाद ‘Shahnaaz Gill’ कर रही है शादी

1 min


0
Shahnaaz Gill

Sidharth Shukla के मना करने के बाद Shahnaaz Gill कर रही है शादी

हाइलाइट्स :

1. Sidharth Shukla से कर चुकी है कई बार प्यार का इज़हार Shahnaaz Gill
2. कलर्स टीवी पर करने जा रही है शादी
3. क्या जीत सकती है Bigg Boss 13

1. सिद्धार्थ शुक्‍ला से कर चुकी है कई बार प्यार का इज़हार

newsjizz

Bigg Boss 13 में शहनाज़ (Shahnaaz Gill)और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)के बारें में कौन नहीं जानता। शहनाज़ ने ना जाने कितनी दफा अपने प्यार का इज़हार पूरी दुनिआ के आगे किया है। खुद शहनाज़ इस बात को कई बार कुबूल कर चुकी हैं कि उन्हें सिद्धार्थ से बहुत ज्यादा लगाव है। यहां तक की वो सिद्धार्थ को अपना पति तक बुला चुकी हैं।और शो पर ये भी बोल चुकी है की मुझे यह शो नहीं तुम्हे जीतना है , लेकिन इतने प्यार के बावजूद शहनाज़ किसी और से शादी करने वाली हैं। ये हम नहीं कह रहे खुद सना ने इस बात के लिए हामी भरी है। इतने प्यार और इज़हार के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ को सीरियस्ली नहीं लिया। और अब शहनाज़ गिल किसी और से शादी करने की तैयारियों में लग गयी है।

2. कलर्स टीवी पर करने जा रही है शादी

‘बिग बॉस 13’ का जब -जब नाम लिया जाता है तब- तब पंजाबी की कटरीना शहनाज़ गिल(Shahnaaz Gill) याद आ जाती है । पूरे सीजन शहनाज़ ने दर्शकों को खूब हंसाया। कभी अपने पागलपन, तो कभी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मस्ती, शहनाज़ ने पूरे सीजन दर्शकों को नज़र खुद से हटने ही नहीं थी। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें ‘बिग बॉस’ सना को ये कह रहे हैं कि ‘शहनाज़ आपकी शादी के लिए हमारे पास बहुत सारे रिश्ते आ रहे हैं’। इसके बाद शहनाज़ घरवालों के साथ मस्ती से डांस करती दिख रही हैं।

आपको बता दे कलर्स पर 17 फरवरी से शहनाज़ गिल(Shahnaaz Gill) का एक शो शुरू होने वाला है जिसका नाम होगा ‘मुझसे शादी करोगे’। इस शो में शहनाज़ का स्वयंवर किया जाएगा यानी पंजाबी की कटरीना के लिए दूल्हा ढूंढा जाएगा। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि ‘बिग बॉस’ शहनाज़ को कन्फैशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि आपके लिए बहुत सारे रिश्ते आ रहे हैं, इसके बाद बिग बॉस सना को कुछ कार्ड देते हैं जिसपर लिखा होता है शहनाज़ वेड्स ?। बिग बॉस, सना को इस कार्ड को सभी घरवालों को बांटने के लिए कहते हैं। इसके बाद घर में शहनाज़ की शादी का जशन शुरू हो जाता है।

3. क्या जीत सकती है bigg boss 13

इसमें कोई दोराय नहीं है कि शहनाज गिल bigg boss 13 शो की सबसे जबरदस्‍त एंटरटेनर हैं। उनकी पंजाबी अंदाज, मजेदार झगड़े और खासकर सिद्धार्थ शुक्‍ला(Sidharth Shukla)के साथ ‘गुल्‍लु-गुल्‍लु’ बातें, हर किसी का मनोरंजन करती हैं। घर के बाहर दर्शकों से लेकर घर के अंदर हाउसमेट्स तक शहनाज गिल की हर अदा को पसंद करते हैं। शहनाज़ का ये अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आता है। आगे लाइव वोटिंग होनी है और हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि शहनाज गिल(Shahnaaz Gill) पंजाब में काफी पॉप्‍युलर हैं।और इस शो की साथ उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गयी है। ऐसे में संभव है कि वह ट्रॉफी की हकदार भी बन जाए।

और पढ़ेंः अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन को बताया अपना न्यू असिस्टेंट, फ़ोटो शेयर कर दी जानकारी


0 Comments

Leave a Reply