शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने गन पॉइंट पर महिला से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

1 min


शहनाज गिल संतोख सिंह

Bigg Boss 13 फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर लगा महिला से दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

बिग बॉस 13’ की बेस्ट एंटरटेनर और फेमस पंजाबी सिंगर शहनाज कौर गिल का परिवार एक बड़ी मुसीबत में फंस गया है। शहनाज के पिता संतोख सिंह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। खबर है कि शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर 20 वर्षीय लड़की ने बंदूक की नोक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। लड़की की शिकायत के बाद संतोख सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप

 संतोख सिंह

Source – Pinterest

पंजाब के जालंधर में शहनाज के पिता के खिलाफ लड़की ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पीड़िता जालंधर की रहने वाली है। आरोप है कि 14 मई को संतोख उर्फ सुक्खा प्रधान ने अपनी कार में बंदूक की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया था। लड़की पहले उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत नहीं कर सकी।

पीड़ित लड़की का आरोप है कि जब वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने संतोख सिंह के घर पहुंची तो उन्होंने उसका यौन शोषण किया। इतना ही नहीं उन्होंने उसे अपना मुंह बंद रखने की धमकी भी दी। मामला 14 मई का बताया जा रहा है , लेकिन केस 15 मई को दर्ज करवाया गया है।

क्या है पूरा मामला

शहनाज गिल संतोख सिंह

Source – Thequint

जानकारी के मुताबिक, लकी संधू उर्फ रणधीर सिंह संधू नाम के लड़के से युवती की करीब 12 साल से दोस्ती है। कुछ दिन पहले लड़की की लकी से कहा सुनी हो गई जिसके बाद वो चला गया। बाद में पता चला कि वो शहनाज के पिता संतोख सिंह के घर पर रुका हुआ है। 14 मई की शाम को करीब 5.30 बजे लड़की अपनी आल्टो कार लेकर संतोख सिंह के घर पहुंच गई। इसके बाद संतोख ने उसे रणधीर से मिलने ले जाने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया। उसके बाद वो लड़की को रूही ब्रिज के पास ले गया जहां उसने बंदूक की नोक पर महिला का यौन शोषण किया।

संतोख सिंह फरार

शहनाज गिल संतोख सिंह

Source – Imbd

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपी ने महिला को पहले गन पॉइंट पर धमकाया और फिर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। खबर यहां तक है कि पुलिस संतोख सिंह की तलाश में छापेमारी कर रही है। अभी शहनाज गिल के परिवार की ओर से  कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। फिलहाल संतोख सिंह फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।

बता दें, Bigg Boss 13 के समय से शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल चर्चा में हैं। शो के दौरान वे बेटी से मिलने बिग बॉस के घर में भी आए थे। संतोख सिंह गिल की दो संतान हैं – शेहबाज बादशाह और शहनाज गिल।

ये भी पढ़ें– डब्बू रत्नानी ने शेयर की कंगना रनौत की बोल्ड फोटो, फैंस बोले- क्या अंदाज़ है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये