प्रोड्यूसर बनने की तैयारी कर चुकी हैं आलिया भट्ट, डार्लिंग का मोशन हुआ पोस्टर रिलीज़

1 min


आलिया भट्ट शाहरुख

पिछला साल भले ही बॉलीवुड के लिए बहुत नुकसानदायक साल था पर 2021 बॉलीवुड और आलिया भट्ट के लिए बहुत अच्छा जाने वाला है। अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से सबका दिल जीत लेने वाली आलिया भट्ट अब फिल्में प्रोड्यूस करती भी नज़र आयेंगी। जी हाँ, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद आलिया अब शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान के साथ फिल्म ‘डार्लिंग’ प्रोड्यूस करेंगी। इस फिल्म में वो खुद लीड रोल निभाने वाली हैं।

आलिया और शाहरुख की जोड़ी आज की नहीं है

आलिया भट्ट और शाहरुख खान फिल्म डिअर ज़िंदगी में एक साथ काम कर चुके हैं, उस फिल्म में शाहरुख आलिया के मेन्टर बने थे। दोनों ने ही अपनी ऐक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी थी और फिल्म आलोचकों को भी पसंद आई थी और दर्शकों ने भी फिल्म को खूब सराहा था। हाल ही में 24 फरवरी को गंगूबाई काठियावाड़ी के टीज़र पर देखिए शाहरुख खान ने ट्विटर पर क्या रीऐक्ट किया

शाहरुख ने लिखा कि ‘मैं हमेशा तुम्हें एक ऐक्टर के नाते पिछली बार से बेहतर करते देखता हूँ, लेकिन इस बार जो तुमने किया वो बहुत ही स्पेशल है। तुम बिल्कुल गैंगस्टर लग रही हो। फिल्म के लिए मेरा ढेरा प्यार और खूब दुआएं।

तो आपने पढ़ा कि कैसे शाहरुख आलिया  भट्ट की तारीफ करते नहीं थकते। वो उन्हें प्यार से ‘छोटी’ या ‘लिटल वन’ कहकर बुलाते हैं। ये लिटल वन ठीक वैसा ही साउन्ड करता है जैसे ग्लोबल ब्लॉकबस्टर  फिल्म ‘Avengers: Infinity War’ में जोश ब्रोलिन द्वारा निभाया गया कैरिक्टर थेनोस अपनी बेटी गमोरा के लिए कहता है।

वापस आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म (प्रोडक्शन) डार्लिंग पर लौटते हैं। इसके मोशन पोस्टर में टाइपिंग द्वारा फ्लैश होता है कि ‘औरतों का अपमान आपकी सेहत के लिए हानिकारक.. बहुत हानिकारक हो सकता है। फिल्म की स्टारकास्ट आलिया के अलावा में शेफाली शाह, विजय वर्मा, और रोशन मैथ्यू भी शामिल हैं। फिल्म शाहरुख खान और गौरी खान की फिल्म कंपनी रेड चिलीज़ से प्रोड्यूस हो रही है। साथ ही आलिया के नए प्रोडक्शन हाउस एटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन्स भी इसका हिस्सा है।

अभी इस फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस नहीं की गई है लेकिन उम्मीद है कि ये फिल्म भी इसी साल पर्दे पर उतर सकती है। 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये