शाहरुख खान 870 दिनों के बाद इस फिल्म की शूटिंग के लिए हुए तैयार!

1 min


शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान फिल्म की शूटिंग के लिए वापसी करने वाले हैं. जी हां खबर ये आ रही है कि शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ के लिए शूटिंग करने वाले हैं. इस फिल्म में  दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम  को भी कास्ट किया जाएगा.  खबरों के अनुसार ये दोनों निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं तो वहीं इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग जनवरी 2021 से शुरु होगी और साल के अंत में रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी.  बता दें कि शाहरुख खान काफी लंबे समय के बाद फिल्मों की शूटिंग के लिए वापसी करने वाले हैं.

शाहरुख खान

शाहरुख खान की आखिरी हिट फिल्म हैप्पी न्यू ईयर थी, जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की. इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद सहित कई एक्टर्स नजर आए थे. हालांकि इसके बाद किंग खान ने कई फिल्में की. शाहरुख की दिलवाले, फैन, रईस, जब हैरी मेट सेजल और जीरो जैसी फिल्में आईं, लेकिन ये दर्शकों के दिल में कुछ खास जगह नहीं बना पाई.

शाहरुख खान

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले फिल्म ‘कामयाब’ की स्पेशल स्क्रिनिंग की गई. इसमें  ‘कामयाब’  की पूरी टीम शामिल थी. जिसमें किंग  खान, संजय मिश्रा सहित इस फिल्म के कई सेलेब्स नजर आए. संजय मिश्रा इस फिल्म की स्क्रिनिंग को लेकर काफी खुश थे. उन्होंने लिखा था कि सच, शाहरुख खान को इस फिल्म के निर्माता के रुप में देखना एक अविश्वसनिय पल है. और सबसे खास बात यह है  कि उन्होंने मेरे लिए ऐसा किया.

हाल ही में किंग खान अपनी बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान के साथ केकेआर वर्सेज मुंबई इंडियन्स  का मैच देखने पहुंचे थे. इस दौरान वे अपने बच्चों के साथ मैच का आनंद लेते नजर आए थे, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थीं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये