फिर बड़े पर्दे पर साथ नज़र आ सकती है शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी, इस डायरेक्टर से चल रही है बात

1 min


Shahrukh Khan Deepika Padukone

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण 5 फिल्मों में साथ कर चुके हैं काम

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ धूम मचा सकती है। कहा जा रहा है कि दीपिका जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म साइन कर सकती हैं जिसमें शाहरुख उनके अपोज़िट होंगे। दीपिका ने बाकायदा फिल्म की स्क्रिप्ट भी पढ़ ली है और उन्हें कहानी पसंद भी आई है। हालांकि उन्होने इस प्रोजेक्ट को ऑफिशियली अभी साइन नहीं किया है लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही वो फिल्म साइन कर लेंगी।

पहले भी कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं शाहरुख -दीपिका

बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहले भी कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुकी हैं। दोनों चार फिल्मों में पहले साथ दिखाई दे चुके हैं। शुरुआत ओम शांति ओम से हुई थी जो दीपिका की डेब्यू मूवी थी। इसके बाद बिल्लू, हैप्पी न्यू ईयर व चेन्नई एक्सप्रेस में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। वहीं अगर अब दोनों साथ आते हैं तो ये पांचवा मौका होगा।

साउथ स्टार प्रभास के साथ भी फिल्म करने जा रही हैं दीपिका

वहीं दीपिका पादुकोण के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा रविवार को ही हुई है। अब वो बाहुबली फेम प्रभास के साथ नज़र आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरु होगी। जिसे नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे। हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर अभी कुछ ज्यादा रिवील नहीं किया गया है। लेकिन एक अनुमान के मुताबिक फिल्म वर्ल्ड वॉर 3 पर आधारित हो सकती है।

दीपिका को इस फिल्म के लिए मिलेंगे 20 करोड़ रुपए

खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए दीपिका को 20 करोड़ रूपए की फीस मिलने जा रही है। जो अब से पहले किसी भी हीरोईन को ऑफर नहीं की गई है। हालांकि एक्टर प्रभास को 50 करोड़ रूपए इस फिल्म के लिए मिलने जा रहे हैं। वहीं दीपिका की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो 83 में नज़र आएंगी। जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

और पढ़ेंः Candle4SSR / आज रात 8 बजे सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए होगा शांतिपूर्ण प्रदर्शन, जानें कैसे ले सकते हैं हिस्सा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये