क्यों नीना गुप्ता ने शाहरुख खान और करण जौहर को बताया चीप और मतलबी ?

1 min


neena_gupta_shahrukh_khan_karan_johar

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी अपनी मां की तरह बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं। वो अपना करियर एक्टिंग में बनाना चाहती थीं। लेकिन उनकी मां नीना गुप्ता ने खुद उन्हें एक्टिंग न करने की सलाह दी है। इतना ही नहीं, नीना ने शाहरुख खान और करण जौहर से भी अनुरोध किया था कि वो उनकी बेटी को एक्टिंग ना करने की सलाह दें।

शाहरुख और करण मतलबी और चीप हैं- नीना

एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बताया कि, एक बार मैं एक फ्लाइट में शाहरुख खान और करण जौहर से मिली। मैंने उनसे मसाबा को एक्टिंग ना करने की सलाह देने को कहा। जब मैंने उनसे ये बात की तो दोनों ने मुझे नंबर दिए और उन्हें कॉल करने के लिए कहा। बाद में जब मैंने उन्हें फोन किया था, जब दोनों में से किसी ने भी मेरा फोन नहीं उठाया। नीना ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, हां, कितने मतलबी और चीप लोग हैं वो। उन्होंने मुझे नंबर दिया और फिर फोन ही नहीं उठाते थे।

मसाबा अच्छी एक्ट्रेस नहीं बन सकती- नीना

इस इंटरव्यू में नीना ने बताया- मैं नहीं चाहती थी कि मसाबा एक्ट्रेस बनें। मैंने मसाबा से कहा था कि अगर तुम एक्टर बनना चाहती हो तो तुम्हें विदेश जाना चाहिए क्योंकि तुम्हारी जिस तरह की शक्ल है और बॉडी है, तुम्हें यहां इंडिया में बहुत कम रोल मिलेंगे। अगर तुम अच्छी एक्ट्रेस बन जाओगी तब भी ज्यादा काम नहीं मिलेगा। तुम्हें वो हीरोइन नहीं मिलेगी। हेमा मालिनी नहीं बनोगी, आलिया भट्ट नहीं बनोगी।’ आपको बता दें, कि मसाबा एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं और दुनिया भर में उनके कई स्टोर हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये