Mr. India 2 में शाहरुख खान बनेंगे ‘मोगैम्बो’ ?

1 min


Mr. India 2

Mr. India 2 के लिए शाहरुख खान को किया गया अप्रोच

फिल्ममेकर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म मिस्टर इंडिया-2 (Mr. India 2) बनाने का ऐलान किया है। खबरों के मुताबिक, अली अब्बास जफर मिस्टर इंडिया-2 (Mr. India 2) पर काम कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मेन लीड रोल में नज़र आएंगे। ये बात जी स्टूडियोज और अली अब्बास जफर ने 17 फरवरी को ही अनाउंस कर दी थी। वहीं, अब खबर है कि फिल्म में अमरीश पुरी (Amrish Puri) द्वारा निभाए गए ‘मोगैम्बो’ के आइकॉनिक रोल के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को अप्रोच किया गया है। मिस्टर इंडिया-2 (Mr. India 2) में अनिल कपूर (Anil Kapoor) द्वारा निभाया गया अरुण वर्मा यानी मिस्टर इंडिया (Mr. India) का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे। ये भी खबर है कि मिस्टर इंडिया-2 (Mr. India 2) के लिए शाहरुख खान और रणवीर सिंह ने हाल ही में एकसाथ टेस्ट शूट प्रोमो भी किया है।



शेखर कपूर ने जताई नाराजगी

ऐसी खबरें भी हैं कि जबसे मिस्टर इंडिया-2 (Mr. India 2) का ऐलान हुआ है, फिल्म के ओरिजिनल मेकर्स इस बात से खुश नहीं है। मिस्टर इंडिया के डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने मेकर्स पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ‘मिस्टर इंडिया 2 (Mr. India 2) की अनाउंसमेंट करने से पहले उनसे कोई बातचीत नहीं की । शेखर कपूर ने ट्वीट किया, ‘मिस्टर इंडिया 2 के लिए किसी ने भी ना तो मुझसे इस बारे में पूछा और ना ही मुझे इस बारे में मेंशन किया गया है। मुझे लगता है कि वे इस टाइटल का इस्तेमाल केवल एक बड़े वीकेंड के लिए करना चाहते हैं क्योंकि वे इस फिल्म के किरदारों और कहानी को फिल्म के ओरिजिनल क्रिएटर्स से परमिशन लिए बिना इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।’ उन्होंने एक और ट्वीट में ये भी कहा कि वे इस घोषणा को लेकर परेशान नहीं है लेकिन हैरान जरुर हैं।



मेरे पिता से नहीं की बात- सोनम कपूर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी इस बात पर भड़की हुईं हैं कि अली अब्बास जफर ने मिस्टर इंडिया 2 (Mr. India 2) की अनाउंसमेंट करने से पहले उनके पिता अनिल कपूर से कोई बात नहीं की। सोनम ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझसे कई सारे लोग मिस्टर इंडिया के रीमेक के बारे में पूछ रहे हैं। मेरे पिता को तो ऐसे किसी रीमेक की जानकारी भी नहीं थी, हमें ये सोशल मीडिया पर पता चला जब अली अब्बास जफर ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया। ये बड़े दुर्भाग्य की बात है कि किसी ने भी मेरे पिता या शेखर अंकल से इस फिल्म को लेकर बात नहीं की। उन दोनों का इस फिल्म को बनाने में बड़ा योगदान था। ये बहुत दुख की बात है, क्योंकि मिस्टर इंडिया मेरे पिता के दिल के काफी करीब है और इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी।’

फिलहाल, जी स्टूडियोज ‘मिस्टर इंडिया 2’ को त्यौहार के मौके पर साल 2022 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh बनेंगे Mr. India 2, अली अब्बास जफर बनाएंगे फिल्म


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये