देश के पहले मल्टीप्लेक्स PVR अनुपम का होगा कायाकल्प, शाहरुख ने शेयर की दिल्ली की यादें

1 min


दिल्ली स्थित देश का पहला मल्टीप्लेक्स PVR अनुपम कुछ समय के लिए बंद हो रहा है। 1997 में खुला मल्टीप्लेक्स ‘PVR अनुपम’ नवीकरण और नई टेक्नोलॉजी के साथ फिर से फिल्मी दर्शकों के खोला जाएगा। पीवीआर लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अजय बिजली ने अभिनेता शाहरूख खान की मौजूदगी में इस मल्टीप्लेक्स के नवीकरण की घोषणा की और वादा किया कि नए अवतार के साथ दर्शकों के सामने हाजिर होंगे।

गुरुवार को PVR अनुपम की आखिरी शाम को आयोजित किए गए कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान ने पहुंचकर चार चांद लगा दिए। शाहरुख ने सभी दिल्ली वासियों का शुक्रिया अदा किया, साथ ही दिल्ली से जुड़ी यादों को भी साझा किया। किंग खान ने कहा कि मैं कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहता था। मैं किसी बड़े फाइव स्टार होटल में एक बड़ा सा थिएटर खोलना चाहता था। मेरा यह सपना अधूरा ही रह गया मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी एक्टर बन पाऊंगा।

आपको बता दें कि 1997 में खुले PVR अनुपम में शुरुआत में सिर्फ अंग्रेजी फिल्में ही दिखाई जाती थी। शाहरुख खान की यस बॉस पहली हिंदी फिल्म थी जो PVR अनुपम में दिखाई गई। जब शाहरुख से अपनी जवानी के दिनों को याद करने के लिए कहा गया तो शाहरुख ने बड़ी मासूमियत से कहा, कि मैं दिल्ली में था तो सड़कों पर लड़के जैसे घूमते हैं, मैं भी वैसे ही घूमा करता था। दोस्तों के साथ मार्केट में घूमता था। गौरी यहीं पास में रहती थीं तो यहां के चक्कर बहुत लगाता था।

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये