शाहरूख खान ट्विटर पर आए लाइव, किसी फैन ने पूछा टूथब्रश का रंग तो किसी ने पूछा क्या है अगली फिल्म का ढंग..पढ़िए क्या मिले जवाब

1 min


Shahrukh Khan twitter

शाहरूख खान ट्विटर पर फैंस के मज़ेदार सवालों के दमदार जवाब देते नज़र आए

शाहरूख खान इस वक्त फिल्मों से भले ही दूर हो। ज़ीरो के बाद उनकी कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है। लेकिन उनके प्रशंसक उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। तो फिल्म ना सही लेकिन शाहरूख खान ट्विटर के ज़रिए अपने फैंस से ज़रूर रूबरू हुए हैं जहां मज़ेदार सवाल जवाबों का सिलसिला देखने को मिला।

Source – Cinestaan

जी हां…दरअसल, शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK के जरिए अपने फैंस से सवाल पूछने के लिए कहा था। अब फैंस तो शाहरूख के इंतज़ार में रहते ही हैं तो भला ये मौका कैसे छोड़ देते। तो बस शुरू हो गया अजीबो गरीब सवालों का सिलसिला लेकिन शाहरूख भी घबराए नहीं बल्कि हर मज़ेदार सवाल का दिया दमदार जवाब। आप भी पढ़िए ज़रा।

जब एक फैन ने कहा कि आपकी अगली फिल्म का अंदेशा लगा लगाकर थक गए हैं …

इस लाइव चैट के दौरान ज्यादातर सवाल शाहरूख की अगली फिल्म को लेकर ही थे। इस बीच एक फैन ने कहा कि हम तो आपकी अगली फिल्म का अंदेशा लगा लगाकर थक ही गए हैं। इस पर शाहरूख खान ने  मज़ेदार रिप्लाई दिया। उन्होने कहा कि आप बिल्कुल भी ना थके। ये स्पष्ट है कि मैं फिल्में करूंगा, ये स्पष्ट है कि वो बनाई जाएंगी और ये स्पष्ट है कि आप सभी को इसके बारे में पता होगा।

एक फैन ने पूछा शाहरूख की टूथब्रश का कलर

जी हां…फिल्मों के अलावा लोग ये भी जानना चाहते हैं कि शाहरूख खान किस रंग की टूथब्रश का इस्तेमाल करते हैं। शाहरूख खान ट्विटर पर हर सवाल का जवाब दे रहे थे तभी एक फैन ने शाहरूख से ये सवाल पूछा तो जवाब क्या मिला आप भी पढ़िए।

“भगवान भी हैरान हो रहे होंगे, जब कोई इतना मुनासिब सवाल पूछ रहा होगा. ब्लैक।”

शाहरूख ने सलमान के नए गाने पर भी ली है चुटकी

एक फैन ने शाहरूख खान ट्विटर पर जाकर सलमान खान के नए गाने ‘प्यार करो ना’ के बारे में भी सवाल पूछा। तो जानते हैं बॉलीवुड के बादशाह ने क्या जवाब दिया। उन्होने कहा – ‘भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है’

शाहरूख ने कोरोनावायरस के दौरान भी की है काफी मदद

Shahrukh Khan Twitter

Source – Pinterest

हाल ही में इस सुपरस्टार को कोरोनावायरस के समय किसी भी तरह की मदद के लिए सामने ना आने को लेकर ट्रोल किया गया था। जिसके बाद शाहरूख खान ट्विटर पर इस बात का सबूत देकर गए थे कि वो कि तरह से कोरोना वॉरियर्स और बाकी लोगों की मदद के लिए दिन रात जुटे हुए हैं। उन्होने ना केवल पीएम केयर फंड बल्कि अस्पताल में डॉक्टरों, मजदूरों को खाने पीने और राशन संबंधी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए भी बीड़ा उठाया है।

जल्द कर सकते हैं अगले प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऐलान

साल 2018 से शाहरूख खान बड़े पर्दे से दूर हैं और जल्द ही वो किसी बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान भी कर सकते हैं। ख़बरें हैं कि शाहरूख खान की कई निर्देशकों से बातचीत चल रही है और हो सकता है कि जल्द ही उनके फैंस उन्हे सिल्वर स्क्रीन पर देखें।

और पढ़ेंः कोरोना के खिलाफ शाहरूख खान की अनाउंसमेंट, कई तरह से कर रहे हैं मदद, पैसे से लेकर खाने तक सभी का किया इंतज़ाम

SHARE