सुहाना खान ने की ग्रैजुएशन कंप्लीट, पापा शाहरुख खान ने फोटो शेयर कर दी बधाई

1 min


बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। जो आए दिन सुरखियों में बनी रहती है। कभी अपने बॉलीवुड डेब्यू की वजह से तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर। उनकी तस्वीरें सोसल मीडिया पर वायरल होती रहती है।  हाल ही में अब शाहरुख खान ने अपनी बेटी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

Image may contain: one or more people and sunglasses

दरअसल, अब सुहाना ने अपनी ग्रैजुएशन कंप्लीट कर ली है। इस बात की बधाई देते हुए शाहरुख ने सुहाना के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। शाहरुख खान ने इस मौके पर दो पोस्ट शेयर की है। पहली पोस्ट में शाहरुख के साथ पत्नी गौरी और बेटी सुहाना को देखा जा सकता है। कैप्शन में किंग खान ने लिखा- ‘चार साल निकल गए। Ardingly college से ग्रेजुएट। आखिरी पिज्जा, आखिरी ट्रेन राइड और रियल वर्ल्ड में पहला स्टेप। स्कूल खत्म लेकिन लर्निंग नहीं।’ दूसरी पोस्ट में शाहरुख सिर्फ सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। इस तस्वीर के साथ शाहरुख ने लिखा कि स्कूल में आखिरी दिन, अब नए अनुभव और रंग तुम्हारी आने वाली जिंदगी में आएं।

Image may contain: one or more people

वहीं सुहाना की मां गौरी खान ने भी एक तस्वीर और वीडियों शेयर की है। दरअसल  इस मौके पर गौरी और सुहाना ने कॉलेज में एक साथ लंच किया। गौरी ने इंस्टा पर सुहाना की लंच के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-‘लंच ऐट Ardingly’ यही नहीं ग्रेजुएशन पूरा होने के साथ-साथ सुहाना को कॉलेज में कल्चरल एक्टिविटीज में उनके योगदान के लिए सम्मानित भी किया गया। गौरी ने एकसुहाना के कॉलेज का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे अवॉर्ड पाती नजर आ रही हैं। ड्रामा के लिए कॉलेज से अवॉर्ड पा कर जरूर ही सुहाना के हौसले और बुलंद हो जाएंगे।

Image may contain: one or more people, drink and outdoor

बता दें कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। लेकिनशाहरुख इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा था कि सुहाना पहले एक्टिंग की तालीम हासिल करेंगी इसके बाद वे बॉलीवुड में कदम रखेंगी। लेकिन फैंस को सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

 


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये