शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान घर बैठे कर रही हैं ये एक्सपेरिमेंट, देखिए फोटोज़

1 min


शाहरुख खान की बेटी

घर में रहकर मेकअप करना सीख रही हैं सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज लोगों का ध्यान खींचती हैं। वहीं, हाल ही में एक बार फिर इंस्टाग्राम पर सुहाना की ये तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई हैं। दरअसल, देशभर में लॉकडाउन है, ऐसे में सभी देशवासी अपने घरों पर रहकर कोरोना को फैलने से रोकने में मदद कर रहे हैं। वहीं, लोगों के साथ बॉलीवुड स्टार्स भी लॉकडाउन में अलग-अलग अंदाज़ में अपना समय बिताते दिख रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखीं।

दरअसल, शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने मेकअप के साथ एक नया लुक लिया है। इस फोटो में उन्होंने पोनीटेल बनाई हुई है। और आईलाइनर के साथ स्पार्कल इअरिंग को पहन इस लुक को पूरा किया है। फोटो के कैप्शन में “एक्सपेरिमेंटिंग” डाल कर उन्होंने इस फोटो को शेयर किया है।

आपको बता दें कि सुहाना इस दिनों न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई कर रही हैं और कोरोनावायरस की वजह से शहर को लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन की इस स्थिति में सुहाना खान ने खुद को भी घर में बंद किया हुआ है। ऐसे में वो अपने लुक के साथ घर में रहकर ही एक्सपेरिमेंट कर रही हैं, या फिल्में देखते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर सुहाना के 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

सुहाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया और कॉमेंट्स को ऑफ कर दिया है। उनके इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जिसमें आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ समेत कई स्टार्स शामिल हैं। वहीं, कुछ समय पहले ये अफ़वाह थी कि फिल्म निर्माता करण जौहर सुहाना खान और बिग-बॉस-13 के रनअर अप आसिम रियाज़ के साथ स्टूडेंट ऑफ द इयर बनाएंगे।  लेकिन अफवाहों को नकारते हुए करण जौहर ने साफ कर दिया था कि ऐसा नहीं है।

ये भी पढ़ेंकाजोल और न्यासा को कोरोना की खबर हुई वायरल, तो अजय देवगन ने बताई ये सच्चाई


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये