अपने बच्चोंं को सेक्स एजुकेशन देने में ऐसा महसूस करते है: शाहरुख खान

1 min


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बच्चों को लेकर एक खुलासा करते हुए कहा कि वो अपने बच्चों को सेक्स एजुकेशन नही देते है। एक तरफ जहां पूरी दुनिया के सेक्स एजुकेशन को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं तो वही बॉलीवुड के रोमांस के किंग शाहरुख अपने बच्चों को सेक्स एजुकेशन देने में काफी शर्म महसूस करते है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि शाहरुख खान ने बताया कि वो अपने बच्चों सुहाना और आर्यन को सेक्स एजुकेशन देने में काफी शर्म महसूस करते हैं। शाहरुख ने कहा कि मेरे बच्चे पहले से ही एजुकेटेड हैं।

शाहरुख ने कहा कि कभी कभी तो मुझे ऐसा लगता है कि मुझे ही उन लोगों से क्लास लेनी चाहिए। मैं अपने बच्चों के साथ फ्रेंडली रिलेशनशिप रखता हूं और यह सिर्फ इसलिए है कि ऐसे ही रिश्ते मेरे पापा के साथ थे। यही नहीं, शाहरुख ने ये भी बताया कि उन्हें उनकी मां ने सेक्स एजुकेशन दी थी।

बच्चों को अपग्रेड करने की पॉलिसी पर शाहरुख ने कहा, “मेरे बच्चों और चाहनेवालों के लिए मेरी सिंपल सी फिलॉसफी है। दो चीजें, जिनके बारे में मैंने कभी नहीं पूछा। एक वे क्या कर रहे हैं? क्योंकि मुझे पता है कि सही ही होगा। दूसरा उनकी ‘मैं नहीं जानता/जानती’ कहने की क्षमता। जवाब देने के लिए यह पर्याप्त है। जब स्कूल में आपसे कोई सवाल किया जाता है और आप कहते हैं कि आपको जवाब नहीं पता तो यह कुछ अपमानजनक लगता है। लेकिन नहीं जानना बच्चे का अधिकार है। इवन एडल्ट्स का भी। 51 साल की उम्र में मेरा अधिकार है ‘नहीं पता होना’। मेरा सेल्फ कॉन्फिडेंस काफी हाई है। हालांकि, आप मुझसे कुछ पूछेंगे तो मुझे वह पता नहीं है।”

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में अपने से उम्र में छोटी आलिया भट्ट के साथ पहली स्क्रीन शेयर करते नजर आएंग। इस फिल्म में शाहरुख खान आलिया के लव गुरु का रोल अदा कर रहे है जो आलिया को प्यार के मायने समझाते नजर आएंगे। गौरी शिंदे निर्देशित ‘डियर जिंदगी’ 25 नवंबर को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये