‘ज़ीरो’ का पहला गाना ‘मेरे नाम तू…’ रिलीज़, शाहरुख-अनुष्का के बीच दिखा गजब का रोमांस

1 min


बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का पहला गाना आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का टाइटल है ‘मेरे नाम तू’।  ये गाना शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा पर फिल्माया गया है। गाने में एक बार फिर से आपको शाहरुख खान का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। गाने के बोल, वीडियो और शाहरुख की एक्टिंग देखने के बाद ये साबित होता है कि उन्हें ऐसे ही नहीं किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है। इस गाने में शाहरुख और अनुष्का के बीच गजब की रोमांटक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

गाने के रिलीज होते ही कुछ ही देर में इसे 4,19,286 व्यूज़ मिल चुके हैं। दर्शकों का इतना रिस्पॉन्स मिलने से इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है शाहरुख कि इस फिल्म का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले रिलीज कर दिया गया। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अनुष्का शर्मा की तस्वीर देखते ही शाहरुख खान का दिल उन पर आ जाता है।

हालांकि उन्हें बाद में पता चलता है कि अनुष्का शर्मा चल नहीं सकती और व्हील चेयर पर बैठी रहती हैं। फिल्म में शाहरुख खान बौने के किरदार में हैं ऐसे में उनके परिवार वाले उनकी शादी किसी भी लड़की से करा देना चाहते हैं। वहीं, ट्रेलर में कैटरीना भी शाहरुख के लव इंट्रेस्ट के रोल में दिखाई दे रही हैं। फिल्म की कहानी लव ट्राएंगल पर आधारित है।

फिल्म ‘ज़ीरो’ का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। इसकी स्क्रिप्ट हिमांशु शर्मा ने लिखी है। फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में संगीत अजय-अतुल का है। आपको बता दें, ‘ज़ीरो’ में शाहरुख खान के किरदार का नाम बउआ सिंह है। फिल्म में सलमान खान और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का कैमियो भी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh