शाहरुख के इस जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा ‘जीरो’ गिफ्ट

1 min


बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की अपकमिंग फ़िल्म ज़ीरो काफी दिनों से चर्चा में बनी ही रहती है। इस फ़िल्म में शाहरुख खान द्दारा निभाया जा रहा बौने का किरदार, जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया, भी लोगों के लिए उत्सुकुता का कारण बन गया है । इस साल की शुरूआत में फ़िल्म के टीजर ने लोगों के उत्साह को बढ़ाने का काम किया और अब सभी इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

खबर आ रही है शाहरुख खान की फ़िल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर एक स्पेशल डे पर रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है । आनंद एल राय ने इस खबर की पुष्टि की है कि उन्होंने अपनी फ़िल्म का ट्रेलर शाहरुख के जन्मदिन यानि 2 नवंबर को रिलीज करने का प्लान बनाया है । यह शाहरुख के फ़ैंस के लिए एक ट्रीट की तरह साबित होगा ।

आनंद एल राय ने बताया कि, फ़िल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है । मुंबई के अलावा फ़िल्म को अमेरिका में भी बड़े पैमाने पर शूट किया गया है । अमेरिका के शूटिंग शेड्यूल में अनुष्का का काफ़ी अहम रोल है । फ़िलहाल फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है और वह भी अपने तय समय पर खत्म हो जाने की उम्मीद है ।

पहले कहा गया था कि, ‘जीरो’ दरअसल दो अपूर्ण लोगों की कहानी है । जहां शाहरुख एक ऐसे बौने आदमी का चुनौतीपूर्ण किरदार अदा कर रहे हैं वहीं अनुष्का बोलने में कमी वाले किरदार को निभाती हुई दिखाई देंगी । जबकि कैटरीना काफ़ी ग्लैमरस अवतार में दिखाई देंगी । वह इस फ़िल्म में एक हॉट अभिनेत्री के किरदार में दिखाई देंगी और अभय देओल उनके लव इंटरेस्ट का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । जबकि, फ़िल्म में आर माधवन, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा, श्रीदेवी सहित सभी एक कैमियो करते हुए दिखाई देंगे ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri