डियर जिंदगी के बाद एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं शाहरुख खान – आलिया भट्ट

1 min


Shahrukh Khan and Alia Bhatt

एक बार फिर शाहरुख खान – आलिया भट्ट के साथ काम करने की हैं ख़बरें, पहले भी साथ कर चुके हैं फिल्म 

शाहरुख खान – आलिया भट्ट…दोनों एक साथ साल 2016 में आई डियर जिंदगी में नज़र आए थे। वहीं अब  4 सालों बाद दोनों के फिर एक साथ काम करने की ख़बरें सामने आ रही हैं। 

सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में आ सकते हैं नज़र

एक वेबसाइट के मुताबिक शाहरुख खान-आलिया भट्ट वॉर को निर्देशित करने वाले सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टाइटल क्या होगा और ये फिल्म किस सब्जेक्ट पर बेस्ड होगी। इसको लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। वहीं आपको बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के साथ वॉर जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। 

लंबे संमय से शाहरूख खान की नहीं आई है कोई फिल्म

शाहरुख खान फिल्म ज़ीरो के बाद से ही बड़े पर्दे से गायब है। उनकी कोई फिल्म उसके बाद से रिलीज़ नहीं हुई है। हालांकि उनके फैंस बेसब्री से किंग खान के कम बैक का इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन शाहरुख ने अब तक किसी फिल्म की घोषणा नहीं की है। इससे पहले ख़बर थी कि वो राजकुमार संतोषी की फिल्म करने जा रहे हैं लेकिन वहीं अब ख़बर है कि शाहरुख खान – आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर साथ नज़र आ सकती है। हालांकि इस फिल्म की भी कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। 

डियर ज़िदगी में साथ किया था काम  

आपको बता दें कि शाहरुख खान – आलिया भट्ट एक साथ डियर ज़िंदगी में पहले भी नज़र आ चुके हैं। दोनों की ये फिल्म साल 2016 में रिलीज़ हुई थी। और इस फिल्म में शाहरुख खान मनोवैज्ञानिक के रोल में थे। गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। 

आलिया फिलहाल 2 प्रोजेक्ट्स में हैं बिज़ी

vijay-raaj-cast-movie-alia-bhatts-gangubai-kathiawadi

वहीं आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इस वक्त ब्रह्नास्त्र और गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म कर रही हैं। फिलहाल कोरोनावायरस के चलते शूटिंग बंद है लेकिन जैसे ही शूटिंग से रोक हटती है तो वो अपने पुराने रूटीन में लौट आएंगी। गंगूबाई काठियावाड़ी को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं ब्रह्नास्त्र को अयान मुखर्जी। 

और पढ़ेंः क्वारंटाइन में शाहरुख खान की मूवीज़ देखें और करें टाइमपास….क्योंकि ‘ये नहीं देखा तो क्या देखा’

 

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये