क्या साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे है शाहरुख़ खान?

1 min


बॉलीवुड के कई सितारों ने दक्षिण की फिल्मों में काम किया. अक्षय से लेकर विवेक ओबेरॉय तक सब साउथ का रुख कर चुके है. अब किंग खान के रूप में मशहूर शाहरुख खान का भी साउथ में डेब्यू होने की खबरें हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शाहरुख जल्द ही साउथ की फिल्म थालापथी 63 में दिख सकते हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक किंग खान वो एटली कुमार के निर्देशन में थालापथी 63 में नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ भी विलन के रोल में दिखेंगे. हालांकि शाहरुख के काम करने को लेकर अभी तक कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, और ये बस अटकले हैं. वैसे शाहरुख खान का साउथ इंडस्ट्री के साथ पुराना नाता रहा है.

बताते चलें कि थालापथी 63 एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें साउथ सुपरस्टार विजय एक फुटबॉल कोच के रूप में दिखेंगे. उनके अलावा फिल्म में योगी बाबू, विवेक, आनंदराज जैसे अन्य कलाकार हैं. किंग खान की लोकप्रियता दक्षिण में भी है. बताते चलें कि शाहरुख के अलावा, और भी कई बॉलीवुड सितारे साउथ की फिल्मों में काम करने जा रहे हैं. आलिया भट्ट, एसएस राजामौली की मल्टीस्टारर मूवी RRR में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 30 जुलाई 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इससे पहले एसएस राजामौली बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE