तो क्या अब राजकुमार हिरानी देंगे शाहरूख खान के धीमे पड़ चुके करियर को रफ्तार?(Shahrukh With Rajkumar Hirani)

1 min


Shahrukh With Rajkumar Hirani

Shahrukh With Rajkumar Hirani: एक हिट की दरकार में शाहरूख ने मिलाया राजकुमार हिरानी से हाथ

ज़ीरो की असफलता के बाद शाहरूख खान ने कुछ समय के लिए बड़े पर्दे से दूरी बना ली है। वो काफी सूझ बूझ कर ही आगे कोई फैसला कर रहे हैं। लेकिन उनके फैंस उन्हे सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब है। लिहाज़ा अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। वो ये कि जल्द ही किंग खान वापसी करने जा रहे हैं। ख़बरे हैं कि उन्होने राजकुमार हिरानी के साथ(Shahrukh With Rajkumar Hirani) अगले प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला लिया है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। लेकिन सवाल यही कि क्या अब शाहरूख खान के धीमे पड़े चुके करियर की नैया को पार लगाने का जिम्मा राजकुमार हिरानी ने उठा लिया है?




कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

ख़बरों की मानें तो लगभग सब कुछ फाइनल हो चुका है। बस ऑफिशियल घोषणा ही बाकी रह गई है। कहा जा रहा है कि अगस्त महीने से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। फैंस और ज़ीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरूख खान फिलहाल काफी सोच समझकर कदम रख रहे हैं। कई फिल्मों के ऑफर तो उनके पास आ चुके हैं लेकिन वो इस बार कोई रिस्क लेने को तैयार नही हो रहे थे। ऐसे में राजकुमार हिरानी की फिल्म को साइन करने की ख़बर सुनकर शाहरूख(Shahrukh With Rajkumar Hirani) के फैन काफी खुश होंगे।

शाहरूख खान करेंगे फिल्म को को –प्रोड्यूस(Shahrukh Khan joined hands with Rajkumar Hirani)

फिल्म के टाइटल और स्टोरी को लेकर अभी कुछ भी सामने नहीं आया है। लेकिन कहा जा रहा है कि शाहरूख खान को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है। और इसीलिए उन्होने फिल्म को को –प्रोड्यूस करने का फैसला भी किया है। शाहरूख इस फिल्म को राजकुमार हिरानी के साथ(Shahrukh With Rajkumar Hirani) मिलकर बनाएंगे। वहीं ये पहला मौका होगा जब राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा के बैनर की छत्रछाया से बाहर निकलकर शाहरूख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलिज़ के साथ काम करेंगे।




फिल्म की फीमेल कास्ट की रेस में हैं दो नाम

वहीं जहां फिल्म की मेल लीड कास्ट फाइनल हो चुकी है तो वहीं फीमेल लीड कास्ट को लेकर अभी कोई नाम तय नहीं किया गया है। हालांकि 2 नाम रेस में आगे चल रहे हैं। पहला, काजोल और दूसरा, करीना कपूर खान का। दोनों पहले भी शाहरूख खान के साथ काम कर चुकी हैं। तो वहीं काजोल और शाहरूख की जोड़ी को तो बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी माना जाता है। ऐसे में देखना ये होगा कि दोनों में से किसका नाम फाइनल होता है। लेकिन ये बात तय है कि शाहरूख खान अब राजकुमार हिरानी के साथ(Shahrukh With Rajkumar Hirani) ज़रूर नज़र आएंगे।

और पढ़ेंः शाहरुख खान की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये