करण, काजोल की टूटी दोस्ती का असर शाहरुख पर

1 min


इसमें दो राय नहीं कि सालों साल चलती करण शाहरुख और काजोल की दोस्ती ने एक मिसाल कायम की लेकिन अब करण ने अपनी बुक में ये बात जाहिर कर सनसनी फैला दी कि अब काजोल और उनके बीच में सब खत्म हो गया। दरअसल हाल ही में आई करण की फिल्म ‘ ए दिल हैं मुश्किल’ तथा अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ एक दिन रिलीज होने की वजह से अजय करण से चिढ़े हुये थे लेकिन करण को काजोल पर विश्वास था कि इस बात से काजोल ओर उनकी दोस्ती पर कोई असर नहीं होगा, लेकिन जब काजोल का करण ने इस बात को लेकर ट्वीट देखा तो उनका दिल टूट गया। लिहाजा उन्होंने पच्चीस साल पुरानी दोस्ती तोड़ने का ऐलान कर दिया।

इधर इस दोस्ती के टूटने से शाहरुख खासे परेशान हैं क्योंकि काजोल और शाहरुख की जोड़ी वाली फिल्में बॉलीवुड में सर्वाधिक पसंद की जाती रही हैं बल्कि डीडीएलजे जैसी फिल्म एक रिकार्ड है जो पिछले बीस साल से अभी तक चल रही है। वैसे कहा जाता है अजय शाहरुख से इस बात को लेकर शुरु से ही चिढ़ते थे कि काजोल के साथ उनकी जोड़ी को पंसद नहीं किया जाता जबकि शाहरुख के साथ उसकी सारी फिल्में सुपर हिट साबित होती रही हैं। बाद में शाहरुख की ‘जब तक है जान’ और अजय की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ की सिनेमाघरों को लेकर वजह से अनबन हो गई थी।

शाहरुख अब इसलिये परेशान हैं कि कल अगर करण उन्हें फिल्म में लेते हैं तो वे मना नहीं कर सकते और न ही काजोल को लेने की बात कह सकते हैं या अगर शाहरुख अपनी किसी फिल्म में काजोल को लेना चाहे तो उन्हें करण की दोस्ती की तरफ देखना पड़ेगा। फिलहाल तो शाहरुख के सामने अपनी और काजोल की जोड़ी को बचाने का कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये