आर्यन खान के नए बॉडीगार्ड के लिए शाहरुख खान को मिले दर्जनों आवेदन

1 min


  • छवि शर्मा

शाहरुख खान इन दिनों एक नए बॉडीगार्ड की तलाश में हैं, हालाँकि इन दिनों शाहरुख़ के अपने भरोसेमंद बॉडीगार्ड रवि सिंह ‘आर्यन खान’ के साथ हैं। वहीँ खबर है कि शाहरुख और गौरी आर्यन के लिए एक डेडिकेटेड सिक्यूरिटी पर्सन की तलाश में हैं. यह खबर कुछ दिनों पहले सामने आई थी और तब से मुंबई में सिक्यूरिटी फिर्म्स इस नौकरी में अपना काफ़ी इंटरेस्ट दिखा रही है। फिल्म उद्योग के एक सूत्र ने विशेष रूप से खुलासा किया है कि इस वेकेंसी के बाद से कई सिक्यूरिटी फिर्म्स और प्राइवेट बॉडीगार्ड ने इस नौकरी के लिए शाहरुख के रेड चिलीज ऑफिस में अपने दर्जनों आवेदन भेजे हैं।

सूत्र ने कहा, “यह खबर सामने आने के बाद कि शाहरुख आर्यन के लिए एक नए बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं, मुंबई की कई बड़ी सुरक्षा कंपनियां मौके पर कूद पड़ीं। यहां तक कि जिन लोगों के पास मशहूर हस्तियों और नाइटक्लबों की सुरक्षा संभालने का वर्षों का अनुभव है, उन्होंने भी अपना रिज्यूमे रेड चिलीज ऑफिस को भेज दिया है।”

सूत्र ने खुलासा किया, “खान अब एक ऐसा ही व्यक्ति चाहते हैं। कोई है जो नौकरी के लिए समर्पित हो सकता है और जो उन्हें 24 x 7 सिक्यूरिटी प्रदान कर सकता है।”

हालांकि सूत्र ने इस बात की पुष्टि नहीं की, आर्यन या एसआरके किसके लिए नए बॉडीगार्ड को काम पर रखा जाएगा, उन्होंने खुलासा किया कि अभी तक किसी भी आवेदन का जवाब नहीं दिया गया है। हमने आपको पहले बताया था कि शाहरुख आर्यन के लिए एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड चाहते थे जिस पर वह भरोसा कर सकें। बॉडीगार्ड रवि सिंह लंबे समय से खान के साथ हैं और उन्हें उनके परिवार का भी हिस्सा माना जाता है।

SHARE

Chhavi Sharma