शाहरुख खान ने ऋषि कपूर के साथ ‘दीवाना’ के दिनों को किया याद, शेयर किया फिल्म का एक किस्सा

1 min


rishi kapoor shahrukh khan

ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुए शाहरुख खान, लिखा- सिर पर थपकी मिस करूंगा

कैंसर से लगभग 2 साल संघर्ष करने के बाद ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर सुनकर पूरे देश में मातम छा गया। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार सहित कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी। एक्टर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपना दुख जाहिर किया।

ऋषि कपूर को याद करते हुए ‘दीवाना’ फिल्म का बताया किस्सा

ऋषि कपूर शाहरुख खान

Source – Instagram

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, कपूर खानदान के लिए दिल से सांत्वना। इस दुख से निपटने की शक्ति अल्लाह आपको दे। एक युवा लड़के के तौर पर जब मैं फिल्मी दुनिया में आ रहा था तो अपने लुक को लेकर इनसिक्योर था और मुझे डर था कि मैं इतना टैलेंटेड नहीं हूं। मेरे मन में असफल होने का विचार नहीं था, क्योंकि अगर मैं असफल होता भी, तो मैं सबसे बड़े अभिनेता के साथ काम कर रहा था, जिन्हे मैं जानता था- ऋषि साहब।

शूट के पहले दिन वह मेरे सीन के खत्म होने तक बैठे अपनी मशहूर चमकीली मुस्कान के साथ कहा, ‘यार तुझमें एनर्जी बहुत है।’ उस दिन मैं अपने मन में एक्टर बन गया। कुछ महीने पहले मैं उनसे मिला और उस फिल्म में मुझे स्वीकार करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्हें नहीं पता था कि उन्होंने कैसे मेरा उत्साह बढ़ा दिया था।

मैं उन्हें मिस करूंगा

ऋषि कपूर शाहरुख खान

Source – Instagram

शाहरुख ने लिखा, मैं उन्हें मिस करूंगा और उससे भी ज्यादा सिर पर उस थपकी को मिस करूंगा जो हर बार मिलने पर वह उन्हें देते थे। मैं इसे हमेशा अपने दिल में रखूंगा, आशीर्वाद के तौर पर, जिसने मुझे वो बनाया जो आज मैं हूं। हम आपको याद करेंगे सर… प्यार, आभार और ढेर सारे आदर के साथ… हमेशा।

इसके साथ ही शाहरुख ने अपनी पहली फिल्म दीवाना की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो ऋषि कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि शाहरुख ने साल 1992 में फिल्म ‘दीवाना‘ से डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ ऋषि कपूर और दिव्या भारती लीड रोल में थे।

और पढ़ेंः लता मंगेशकर ने जिसे गोद में लिया है बताइए कौन है वो अभिनेता ? ऋषि कपूर ने कहा- बेशकीमती फोटो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये