Advertisement

Advertisement

जानिए क्यों बेटे अबराम को साथ लेकर वोटिंग के लिए गए शाहरुख खान ?

0 15

Advertisement

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण की वोटिंग सोमवार को हुई। बॉलीवुड के तमाम सितारे मतदान के लिए पहुंचे। इस बीच शाहरुख खान पत्नी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम के साथ वोट डालने पहुंचे थे। शाहरुख खान ने इंस्टा पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे गौरी और अबराम संग वोट डालने जा रहे हैं।

इस बीच किंग खान ने ये भी बताया कि वे क्यों लिटिल किड अबराम को साथ लेकर वोट डालने गए। दरअसल शाहरुख खान और गौरी बेटे अबराम को वोटिंग का प्रोसेस समझाना चाहते थे। शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा- अबराम को बोटिंग और वोटिंग के बीच थोड़ी कंफ्यूजन थी, इसलिए हम उसे साथ में लेकर गए ताकि वो दोनों के बीच अंतर का अनुभव कर सके। इस तस्वीर में किंग खान ब्लू कलर की हुडी जैकट और जींस में दिखे। अबराम मरून कलर की हुडी और गौरी खान व्हाइट-ब्लू प्रिंटेट टॉप और जींस में नजर आईं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म जीरो फ्लॉप रही थी। इसमें वे कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए। जीरो की असफलता के बाद से शाहरुख खान ने कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। उन्होंने राकेश शर्मा की बायोपिक और डॉन 3 से हाथ पीछे खींच लिए हैं। वे अगले प्रोजेक्ट को काफी देख परख कर साइन करने के मूड में हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply