शाहरुख़ खान दुबई में कर रहे हैं पठान की शूटिंग, नई लुक देख फैंस हुए दीवाने

1 min


Shahrukh pathan

शाहरुख़ खान की बहुचर्चित फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग इन दिनों दुबई में चल रही है। सुनने में ये भी आ रहा है कि फिल्म का एक अहम हिस्सा बुर्ज ख़लीफ़ा में शूट होना है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ साथ दीपिका पडुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी उनके एक फैन ने ट्वीट करके दी।

सुबह चार बजे से स्टार्ट थी पठान की शूटिंग

देबेश नामक शाहरुख़ खान के डाई हार्ट फैन ने बताया कि पठान फिल्म की टीम अपने इक्विपमेंट्स के साथ सुबह चार बजे से शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है। फैंस ने भी बताया कि सुबह के वक़्त शाहरुख़ खान कुछ एक्शन सीन्स फिल्मा रहे थे। ज्ञात हो कि शाहरुख़ खान की पिछली कई फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं और उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाईटराइडर्स भी हार रही है लेकिन फिर भी उनकी लोकप्रियता में किसी कद्र कोई कमी नहीं आई है। फैंस उन्हें अब भी बहुत पसंद करते हैं।

एक फैन जावेद ने ट्वीट कर जानकारी दी कि 2021 में आने वाली फिल्मों में सबसे ज़्यादा इंतज़ार लोग पठान का कर रहे हैं, दूसरे नंबर पर साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF चैप्टर 2 है। अब इस सर्वे में कितनी सच्चाई है इसका अंदाज़ा तो आप ख़ुद लगाइये लेकिन ये सच है कि शाहरुख़ खान को लोग फ्लॉप फिल्म्स की हैट्रिक के बाद भी बड़े पर्दे पर देखने के लिए लालायित हैं। कुछ लोगों का कहना था कि ZERO के बाद शाहरुख़ का कैरियर ख़त्म हो गया है और अब वो कभी लीड रोल में दिखाई नहीं देंगे, पर 2018 से लगभग तीन साल बाद शाहरुख़ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान से वापसी कर रहे हैं।

यह फिल्म किस दिन रिलीज़ होगी इसका पता अभी लगना बाकी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख़ एक बार फिर दिवाली पर रिलीज़ करके वापसी कर सकते हैं।

shahrukh khan
Source – @Iamsrk (Shahrukh) twitter Account
SHARE