शाहरुख खान ने भी वेब सीरीज़ की ओर बढ़ाए कदम, नेटफिल्क्स के साथ साइन किया प्रोजेक्ट

1 min


shahrukh_khan

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी। इसलिए शाहरुख खान अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सावधानी बरत रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने ‘सारे जहां से अच्छा’ से भी हाथ पीछे खींच लिया है। वहीं, अब वेब की ओर अपना झुकाव प्रदर्शित करते हुए उन्होंने अपना ध्यान नेटफ्लिक्स की ओर लगा दिया।

बता दें कि शाहरुख ने ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ नामक एक प्रोजेक्ट तैयार किया है। इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स के लिए एक बहुत ही दिलचस्प कॉन्सेप्ट पर फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, शाहरुख का नया प्रोजेक्ट 1983 के बैकड्रॉप पर है। यह मुंबई पुलिस की उस पहल के बारे में होगा, जिसमें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और शूटर्स की एक विशेष टीम को ट्रेंड किया जाएगा।

इसमें उस समय की कहानी दिखाई जाएगी जब शहर में अंडरवर्ल्ड अपने चरम पर था। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जाएगा। अतुल सभरवाल इस प्रोजेक्ट का निर्देशन करेंगे। इसके अलावा यह भी चर्चा है कि शाहरुख फिल्म ‘बदला’ और ‘मेंटल है क्या’ में कैमियो करेंगे। इसके अलावा खबर है कि डायरेक्टर उन्नी कृष्णन की हालिया रिलीज मलयालम फिल्म ‘कोडथी समक्शम बालन वकील’ के हिन्दी रीमेक की योजना तैयार की जा रही है।

इसमें इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार्स शाहरुख खान और अक्षय कुमार एक साथ नजर आ सकते हैं। इस मामले पर उन्नी कृष्णन ने बताया कि, ‘एक प्रोडक्शन हाउस हमारी फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाने का सोच रहा है, हालांकि अभी चर्चा शुरुआती दौर में है। हम लोगों ने अक्षय कुमार और शाहरुख से बात की है।’ बता दें कि दिलीप स्टारर ‘कोडथी समक्शम बालन वकील’ को शानदार रिव्यूज मिले थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कारोबार किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये