शाहरुख़ अपनी फैमिली की खातिर छोड़ रहे हैं अपनी बुरी आदतें…शुरुआत की सिगरेट छोड़ने से

1 min


पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की प्रमोशन में जुटे शाहरुख कुछ दिन छुट्टियों के मूड में हैं। इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी लड़के और अनुष्का एक गुजराती लड़की के रोल में नजर आएंगी। लेकिन उससे भी बड़ी खबर ये है की शाहरुख़ खान अपनी सारी बुरी आदतों से तौबा करना चाहते हैं जिसके चलते शाहरुख खान ने लगता है सिगरेट से तौबा भी कर ली है।

जी हाँ ये तो आप जानते ही होंगे की किंग खान को सिगरेट की बहुत ही बुरी लत है। जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड का चेन स्मोकर भी कहा जाता है। लेकिन वो अब अपनी सभी बुरी आदतों से तौबा करना चाहते हैं और ऐसा हम नहीं बल्कि खुद शाहरुख़ खान ने कहा है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर लगता है कि शाहरुख ने अपनी स्मोकिंग की आदत को छोड़ दिया है। शाहरुख ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो स्मोकिंग एरिया में खड़े होकर भी सिगरेट नहीं पी रहे हैं। इस तस्वीर के साथ शाहरुख ने लिखा, ‘अब मैं उस जगह पर भी स्मोकिंग नहीं कर रहा हूं जहां ये इलाका भी इसकी इजाजत देता हैं। एलए में ब्रेक के लिया। जिसके बारे में शाहरुख ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में भी बताया था की कैसे वो अपनी बुरी आदतों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं।

शाहरुख ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था , ‘ 50 साल की उम्र में एक छोटे बच्‍चे का पिता होना अच्‍छा है। इससे आप जीवंत महसूस करते हैं।’ शाहरुख ने इस दौरान कहा कि वह चाहते हैं कि वह 20-25 साल और अपने बच्‍चों के साथ रहें और इसलिए वह अब स्‍वस्‍थ्‍य जीवन शैली अपना रहे हैं। शाहरुख ने इस दौरान कहा था कि वह स्‍मोकिंग, ड्रिकिंग जैसी आदतों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं। वाह शाहरुख़ देर आए पर दुरुस्त आए ऐसी गन्दी आदतें जितनी जल्दी हो सके छोड़ देनी चाहिए और हम यकीं से कह सकते हैं की इस खबर से आपके फैंस बहुत खुश होंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये