मैं किसी के साथ भी सोऊं पत्नी को फर्क नही पड़ता : शाहरुख

1 min


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने बेबाक बयान के लिए जाते हैं अक्सर वो कुछ ऐसा बोल जाते है जिसके वजह से चर्चा का विषय बन जाते हैं। शाहरुख खान के बारे में कुछ ऐसी बातें भी जिन्हें लेकर उन्होंने हमेशा चुप्पी ही साधी रखी है लेकिन अब शाहरुख खान ने इन बातों पर चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में  शाहरुख ने को-स्टार्स, विदेशियों और पुरुषों के साथ सोने की अटकलों पर खुलकर बातें की।

शाहरूख ने कहा कि लोगों ने मुझे गे कहा है। ये कहा है कि मैं कई हीरो और हीरोइनों के साथ सोता हूं। पर मैं 20 साल से काम कर रहा हूं और इसलिए मेरी पत्नी को भी पता है कि काम के अलावा मेरे पास किसी चीज़ के लिए समय नहीं है।

शाहरुख ने आगे कहा गौरी के बारे बात करते हुए कहा मैं किसी हीरो के साथ सोऊं या फिर हीरोइन के साथ उसे ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता। हम इतने साल साथ में गुज़ार चुके हैं कि पति पत्नी कम और भाई बहन ज़्यादा लगते हैं।

ऐसे में अगर मैं घर पर आ जाता हूं तो लगता है कि हमारी नई नई शादी हुई है क्योंकि मैं घर पर काम की वजह से बहुत कम रह पाता हूं और इस चीज़ को मैं मिस करता हूं और दुखी भी रहता हूं कि घर पर समय कम दे पाता हूं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये