शाहरूख खान को चाहिये नेशनल अवार्ड

1 min


हैरानी की बात  है कि तीनो खान सुपर स्टार्स अभी तक न जाने कितनी जबरदस्त फिल्में दे चुके हैं लेकिन अभी तक उनमें से किसी को भी नेशनल अवार्ड नहीं मिल पाया। जब इस बारे में शाहरूख से बात की गई तो उनके चेहरे पर अभी तक नेशनल अवार्ड न मिलने की कसक साफ दिखाई दी।

जब शाहरूख से अभी तक उन्हें नेशनल अवार्ड न मिलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बडे़ अरमान भरे स्वर में कहा कि मुझे शुरू से अवार्डस का शौक रहा हैं ये हमेशा मुझे मेरे काम के प्रति प्रौत्साहित करते रहे हैं। वे अपनी लाइब्रेरी में सजे ढेरों अवार्डों को निहारते हुये कहते हैं कि मैं इनके बीच नेशनल अवार्ड भी देखना चाहता हूं।

शाहरूख कहते हैं कि करियर के दौरान कई ऐसे मौके आये जब मुझे लगा कि इस बार मुझे वो अवार्ड मिल ही जायेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। एक बार अपनी फिल्म स्वदेश पर उन्हें लगा कि इस बार तो उनका राष्ट्रीय पुरस्कार पक्का है लेकिन उन्हें उस वक्त बड़ी निराशा हुई जब उनके बदले वो शैलेन्द्र सिंह की फिल्म कांजीवरम को दे दिया गया। इसके बाद चक दे इंडिया के समय में उन्हें लगा था कि उस फिल्म के लिये उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिल सकता है लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो सका। शाहरूख कहते हं बावजूद इसके मैं अभी हारा नहीं हूं, जरूर आगे मेरी कोई ऐसी फिल्म होगी, जिसके लिये मुझे इस अवार्ड से नवाजा जायेगा। हम तो शाहरूख के लिये यही कहेंगे, आमीन!!!

SHARE

Mayapuri