Photos: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने ‘मन्नत’ में कराया फोटोशूट, देखें घर के अंदर की तस्वीरें

1 min


gauri_khan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपने बेहतरीन इंटीनियर डिजाइन्स बनाने के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड में इतनी मशहूर होने के बावजूद वह लाइमलाइट से हमेशा दूर ही रहती हैं। इतना ही नहीं, वो ज्यादातर कैजुअल लुक्स में ही स्पॉट होती है। लेकिन हाल ही कराए गए उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने सबको हैरान कर दिया है, उससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि यो फोटोशूट उनके घर मन्नत के अंदर ही किया गया है। जी हां, गौरी ने मन्नत के अंदर लेटेस्ट फोटोशूट कराया है और उसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम में एक तस्वीर शेयर करके कहा, कि मेरे लिए यह फोटोशूट काफी स्पेशल है इसके बाद उनके पति शाहरुख खान ने भी गौरी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘खूबसूरत घर को खूबसूरत घर निर्माताओं ने बनाया’।

बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान अपने बच्चों के साथ कई सालों से मन्नत में रह रहे हैं और फैंस के लिए एक सबसे बड़ा टॉपिक है कि आखिर मन्नत अंदर से कितना खूबसूरत होगा। गौरी खान ने इस घर को खुद डिजाइन किया है। उन्होंने अपने बच्चों और पति की पसंद के मुताबिक ही इस घर को टच दिया है। आप भी देखिए उनका ये लेटेस्ट फोटोशूट और साथ ही उनके मन्नत की कुछ खास तस्वीरें भी…

gauri-khan

बंगले के इंटीरियर के साथ स्टाइलिंग का काम खुद गौरी ने किया है। वे बताती हैं कि इसके लिए उन्हें चार साल से भी ज्यादा समय लगा। वे ट्रैवलिंग करतीं, एक-एक चीज खुद अपनी पसंद से खरीदतीं और घर के हर कोने को पूरी शिद्दत से सजातीं, ताकि सब परफेक्ट लगे।

gauri-khan

इसके बाद गौरी ने इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर काम शुरू किया। लिविंग स्पेस में जितनी स्टाइलिंग है, प्राइवेट स्पेस उतने ही सिंपल रखे गए हैं। गौरी ने यहां प्रैक्टिकल फर्नीचर रखे हैं। पास ही बुक्स रखी हैं और बोर्ड गेम खेलने का एरिया भी। यहीं पर फैमिली की तस्वीरें भी सजाई हैं।

gauri-khan

gauri-khan

gauri-khan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh