3 महीने तक किसी फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे शाहरुख खान

1 min


बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘जीरों’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगले महीने यानी अप्रैल में खत्म होने वाली है। शाहरुख का कहना है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वो 3 महीने तक किसी फिल्म के लिए शूटिंग नहीं करेंगे।

तीन महीनों तक अगली फिल्म ‘सैल्यूट’ की तैयारी करेंगे शाहरुख

खबर है कि फिल्म जीरों की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख अपनी अगली फिल्म ‘सैल्यूट’ की तैयारियों में जुट जाएंगे। खबरों मुताबिक, शाहरुख ‘जीरों’ की शूटिंग खत्म होने के बाद अगले तीन महीनों तक अगली फिल्म ‘सैल्यूट’ की तैयारी करेंगे। इतना ही नहीं, राकेश शर्मा के किरदार को निभाने के लिए शाहरुख 3 महीने तक रिसर्च टीम की मदद भी लेंगे और दूसरा कोई काम नहीं करेंगे।

इसके बाद वो सितंबर से नवंबर तक ‘सैल्यूट’ की तैयारी करेंगे। इसके बाद नवंबर से वो फिल्म ‘जीरों’ के प्रमोशन में बिजी होंगे। जनवरी 2019 से वो फिर से ‘सैल्यूट’ की शूटिंग करेंगे। वैसे अभी तक फिल्म ‘सैल्यूट’ की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है कि ये फिल्म 2019 तक रिलीज होगी। ऐसा पहली बार होगा जब किंग खान किसी फिल्म में एस्ट्रोनॉट की भूमिका में नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh