बॉलीवुड के बादशाह होने के बाद भी अधूरी है शाहरुख़ खान की यह ख्वाहिश

1 min


बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने साल 1992 में ‘दीवाना’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। तब से शाहरुख ने एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं और उन्हें फैन्स का भरपूर प्यार भी मिला है। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए शाहरुख की कुछ ख्वाहिशें बाकी हैं और इस बारे में वह पहले भी बात कर चुके हैं। काफी अवॉर्ड जीत चुके शाहरुख को अभी तक इस बात का अफसोस है कि उन्हें नेशनल अवॉर्ड नहीं मिला है।

एक हालिया इंटरव्यू में शाहरुख ने मजाकिया लहजे से कहा, उन्हें अपनी जिंदगी में किए गए कामों में किसी बात का अफसोस नहीं है और नेशनल अवॉर्ड के बारे में उनका कॉमेंट केवल एक मजाक था। उन्होंने कहा कि वह जिंदगी में काफी महत्वाकांक्षी हैं और यह अवॉर्ड नहीं मिलने से उन्हें इतना अफसोस नहीं है क्योंकि इससे कहीं ज्यादा सम्मान वह पा चुके हैं।

हालांकि सीरियस होकर शाहरुख ने कहा कि अभी तक फिल्मों में उनका पूरा कलात्मक पक्ष सामने नहीं आ सका है। उन्होंने कहा कि उनकी पूरी कोशिश रहती है कि वह कमर्शल सिनेमा में ज्यादा से ज्यादा कलात्मक पक्ष को सामने ला सकें। जब शाहरुख से पूछा गया कि नेशनल अवॉर्ड नहीं जीत पाना उन्हें परेशान करता है? तो उन्होंने कहा कि वह नैशनल अवॉर्ड के साथ ही एक ऑस्कर अवॉर्ड जीतकर अपना कलेक्शन पूरा करने की इच्छा रखते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये