Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan ने शेयर की ‘leaving New York’ पोस्ट

1 min


शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, इस बार यह स्टार किड न्यूयॉर्क छोड़ने (leaving New York ) को लेकर सुर्खियों में हैं।

Suhana Khan leaving New York

जी हां, उन्होंने इससे जुड़ा एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, आपको बता दें कि सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही थीं, उन्होंने 2019 में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी अपना एडमिशन कराया था और अब उनका कोर्स खत्म होने वाला है. जिसके चलते अब वह न्यूयॉर्क से वापस मुंबई लौटने की तैयारी कर रही हैं।

आपको बता दें कि उन्होंने इंग्लैंड के ससेक्स के आर्डिंगली कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है और फिर आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क चली गई हैं। हाल ही में बेहद खूबसूरत सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क छोड़ने की एक पोस्ट शेयर की है और इसे दिल टूटने वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया है।

जैसा कि हम फोटो में देख सकते हैं, वह यह कहने की कोशिश कर रही है कि अगर आप न्यूयॉर्क शहर छोड़ रहे हैं, तो इसका कोई मतलब नहीं है क्योंकि आपको हमेशा एक न्यू यॉर्कर कहे जाएगा।

बॉलीवुड के किंग खान उर्फ ​​शाहरुख खान ने एक बार अपने बच्चों के करियर प्लान के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और उनके बेटे आर्यन खान डायरेक्टर बनना चाहते हैं।

ख़ैर अब देखना यह है कि सुहाना मुंबई आ कर अपने करियर की शुरुआत कैसे करती हैं।

SHARE

Chhavi Sharma