‘दिलवाले’ को लेकर भिड़े रोहित और शाहरुख

1 min


बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान और जाने माने निर्देशक रोहित शेट्टी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। सूत्रों की मानें तो इन दिनों के बीच ‘दिलवाले’ के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बहस छिड़ी हुई है।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज की तरफ से ऐसी खबरों का खंडन किया गया है। लेकिन सुनने में आया है कि रोहित की टीम की तरफ से कहा गया कि शाहरुख ने दूसरी फिल्‍मों की तरह ‘दिलवाले’ का प्रचार नहीं किया। वहीं इस बात का जवाब शाहरुख की टीम ने कहते हुए दिया कि यह फिल्‍म अच्‍छी नहीं थी, इस वजह से नहीं चल सकी। वैसे इससे पहले शाहरुख ने रोहित के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में भी काम किया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार क्लेकशन किया था।

बता दें कि फिल्म ‘दिलवाले’ घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर क्लेकशन के मामले में 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी नहीं छू पाई और इसके साथ रिलीज हुई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ ने क्लेकशन के मामले में फिल्म को पीछे छोड़ दिया। ऐसे में कहीं न कहीं ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख के असहिष्‍णुता पर दिए गए बयान की वजह से ‘दिलवाले’ की कमाई पर बुरा असर पड़ा है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये