शैलेंद्र सिंह ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक देशव्यापी यात्रा की घोषणा की, अपने वन इंडिया माई इंडिया एंथम के साथ देशवासियों को करेंगे एकजुट

1 min


shailendra singh

शैलेंद्र सिंह ने हाल ही में वन इंडिया माई इंडिया टाइटल से एंथम4गुड रिलीज किया है और श्रोताओं से अपार प्यार और प्रशंसा मिली है. देश के प्रति अपने जुनून को आगे बढाते हुए, उन्होंने घोषणा की है कि वह विभिन्न पृष्ठभूमि के लोगों को एक साथ लाने के लिए देशव्यापी यात्रा शुरू करेंगे. कन्याकुमारी से शुरू होकर, शैलेन्द्र सिंह भारतीयों के बीच एकता और प्रेम का संदेश फैलाते हुए कश्मीर तक जाएंगे. इस यात्रा के दौरान, सिंह कई शहरों का दौरा करेंगे, स्थानीय लोगों से मिलेंगे, अपनी संस्कृति को समझने में समय बिताएंगे और अपने एंथम के माध्यम से एकता का जश्न मनाएंगे.

शैलेंद्र सिंह कहते हैं, “वन इंडिया माई इंडिया मेरे लिए सिर्फ एक गीत या एक एंथम नहीं है. यह एक भावना है, जो हम में से प्रत्येक को जोड़ती है. इस यात्रा के साथ, मैं उस भावना का आनन्द लेना चाहता हूं. ऐसे समय में जब हम भारतीय महसूस कर रहे हैं कि हम सभी एक हैं, मेरा मानना है कि हमें इस भावना को बढ़ाना चाहिए ताकि संदेश दूर-दूर तक पहुंचे. एंथम4गुड एकता की सुंदरता को प्रदर्शित करता है और मैं चाहता हूं कि हर भारतीय इसका आनंद लें.”

यदि आपने अभी तक ये एंथम नहीं देखा है, तो इसे यहां देखें –

वन इंडिया माई इंडिया यात्रा के दौरान, सिंह की योजना स्थानीय अनसंग हीरोज (ऐसे नायक, जिनकी चर्चा नहीं होती) से मिलने की है. ऐसे अनसंग हीरो, जिन्होंने अपने प्रयासों से अपने परिवेश में बदलाव किया है. वह इस प्रेरक यात्रा को कैमरे में कैद करने और दुनिया को वो कहानियां दिखाने की योजना बना रहे है. सिंह वैसे तो इस यात्रा पर अकेले ही निकलेंगे लेकिन ऐसा कोई भी व्यक्ति उनकी इस यात्रा में शामिल हो सकता है, जो वन इंडिया, माई इंडिया के आइडिया में विश्वास करते हैं.  शैलेंद्र सिंह पहली अक्टूबर से अपनी ये अराजनैतिक यात्रा शुरू करेंगे.

एक भारत मेरा भारत (वन इंडिया, माई इंडिया) गीत शैलेंद्र सिंह और मिथुन द्वारा निर्मित किया गया है. मिथुन को तुम ही हो,  सनम रे और फिर भी तुमको चाहूंगा जैसे लोकप्रिय गीतों के लिए जाना जाता है. इस गीत को कई शानदार गायकों, जैसे पुरस्कार विजेता सुखविंदर सिंह, जुबिन नौटियाल और न्यू कमर गॉड्स्विल ने गाया है.

एंथम4गुड म्यूजिक वीडियो को शैलेन्द्र सिंह द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. शैलेन्द्र सिंह ने 72 से अधिक फीचर फिल्मों का निर्माण किया है और साथ ही भारत के सबसे सफल और लोकप्रिय 2000  एड फिल्म्स बनाई है. इन्होंने अवार्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म कच्चे दिन का निर्देशन भी किया है. शैलेन्द्र सिंह ने भारत की तीसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली शॉर्ट फिल्म कंटेंट चैनल – लॉंग स्टोरी शॉर्ट फिल्म- का निर्माण किया है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri