Advertisement

Advertisement

शैलेंद्र सिंह का एंथम 4 गुड मनोरंजन, संवेदना, एकता, विविधता और प्यार को परिभाषित करता है

0 21

Advertisement

एंटरटेनमेंट दुनिया में अपने स्वतंत्र विचारों के लिए मशहूर और स्पोर्ट्स गुरु शैलेंद्र सिंह की आने वाली एंथम4गुड ने दुनिया भर के भारतीयों में काफी हलचल मचा दी है. इस वीडियो में लोकप्रिय डांस ट्रूप किंग्स भी है जो वास्तव में एकता का प्रतिनिधित्व करता है. आज सिंह ने एक भारत मेरा भारत (वन इंडिया माई इंडिया) नामक गीत का पोस्टर सोशल मीडिया पर लॉन्च किया. इस पोस्टर को लोगों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है. ये पोस्टर एक धुन के जरिए मनोरंजन, संवेदना, एकता, विविधता और प्यार को परिभाषित करता है. जाहिर है, एंथम4गुड का म्यूजिक चार्ट में शीर्ष पर आना निश्चित है.

शैलेन्द्र सिंह कहते हैं,“एंथेम4गुड हम भारतीयों की एक दूसरे के प्रति हमारी निष्ठा और विविधता में हमारी एकता का प्रतिनिधित्व करता है. टीम किंग्स इस भावना को प्रकट करने के लिए बिल्कुल सटीक अंबेसडर है, क्योंकि उन्होंने खुद को और भारत के लिए अपने प्यार को साबित किया है. हमें विश्वास है कि ये गीत अपनी धुन और संवेदना के साथ दुनिया भर के सभी भारतीयों को एक साथ बांधेगा.’

एक भारत मेरा भारत गीत शैलेंद्र सिंह और मिथुन द्वारा निर्मित किया गया है. मिठुन को तुम ही हो,  सनम रे और फिर भी तुमको चाहूंगा जैसे लोकप्रिय गीतों के लिए जाना जाता है. इस गीत को कई शानदार गायकों, जैसे पुरस्कार विजेता सुखविंदर सिंह, जुबिन नौटियाल और न्यू कमर गॉड्स्विल ने गाया है.

एंथम4गुड म्यूजिक वीडियो को शैलेन्द्र सिंह द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. शैलेन्द्र सिंह ने 72 से अधिक फीचर फिल्मों का निर्माण किया है और साथ ही भारत के सबसे सफल और लोकप्रिय 2000  एड फिल्म्स बनाई है. इन्होंने अवार्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म कच्चे दिन का निर्देशन भी किया है. शैलेन्द्र सिंह ने भारत की तीसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली शॉर्ट फिल्म कंटेंट चैनल – लॉंग स्टोरी शॉर्ट फिल्म- का निर्माण किया है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply