शक्ति आनंद की सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में एंट्री

1 min


सोनी सब के पसंदीदा ऐतिहासिक फैंटेसी शो ‘तेनाली रामा’ में ‘तेनाली रामा- भास्‍कर अध्‍याय’ के साथ 25 साल का लीप आने वाला है। इस शो में 5 साल का लीप पहले ही आ चुका है, वहीं और अधिक दिलचस्‍प कहानी के साथ अब इसमें 20 साल का लीप आने वाला है। साथ ही कुछ चर्चित चेहरे भी इस शो में शामिल होंगे।

इस महत्‍वपूर्ण लीप के साथ, काबिल तथा मशहूर एक्‍टर शक्ति आनंद ने ‘तेनाली रामा- भास्‍कर अध्‍याय’ में विजयनगर के नये राजा, बालाकुमारन के साथ एंट्री की है। विजयनगर और दरबार में कुछ बेहद ही महत्‍वपूर्ण और चौंकाने वाली घटनाएं होने वाली हैं। लेकिन यह देखना दिलचस्‍प होगा कि राजसी किरदार बालाकुमारन के साथ शक्ति आनंद क्‍या नया लेकर आने वाले हैं और साथ ही विजयनगर में क्‍या नया होगा। उनका किरदार कई तरह की भावनाओं का मिश्रित रूप लेकर आयेगा क्‍योंकि बालाकुमारन थोड़े गुस्‍सैल मिजाज के हैं लेकिन साथ ही काफी भरोसेमदं और दृढ़ व्‍यक्तित्‍व भी है।

तेनाली रामा का हिस्‍सा बनने की उत्‍सुकता के बारे में शक्ति आनंद कहते हैं, ‘’मैं इस बेहतरीन शो का हिस्‍सा बनने के लिये बेहद उत्‍सुक हूं। ‘तेनाली रामा’ ने इस देश के लोगों का मनोरंजन किया है, जिसमें ज्ञानवर्द्धक कहानियों के साथ बच्‍चे भी शामिल हैं। अब इस शो में एक बहुत बड़ा लीप आने वाला है, तो यह पहले से कहीं ज्‍यादा बेहतरीन स्क्रिप्‍ट के साथ आ रहा है। यह मेरे लिये एक दिलचस्‍प भूमिका है क्‍योंकि मैं महान राजा बालाकुमारन की भूमिका निभा रहा हूं, जोकि अपनी राजसी अंदाज के लिये जाने जाते हैं। साथ ही मुझे इतने काबिल और सपोर्ट करने वाली कास्‍ट के साथ काम करने में काफी मजा आ रहा है। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को भी यह शो पसंद आयेगा और इस शो में जो बड़ा बदलाव आने वाला है, वह उसे भी पसंद करेंगे।‘’

बने रहिये, ‘तेनाली रामाके साथ, सोमवार-शुक्रवार, शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Mayapuri