श्रद्धा कपूर को शक्ति कपूर ने दी सात लाख की गिफ्ट

1 min


हाल ही में श्रद्धा कपूर का जन्मदिन था और पिता शक्ति कपूर, माँ शिवांगी (पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन) और भाई सिद्धांत ने इस दिन को खास बनाने का निर्णय लिया। चूंकि ‘एबीसीडी 2’ की शूटिंग रात में चल रही है जिसमें श्रद्धा कपूर अभिनय कर रही हैं, लिहाजा दिन में ही शक्ति कपूर ने बेटी को उसका पसंदीदा खाना खिलाया।
IMG-20150303-WA0003
शक्ति कपूर बताते हैं ‘मुझे श्रद्धा के साथ दिन बिताना था, लिहाजा मैंने अपनी फ्लाइट कैंसल कर दी। मुझे दिल्ली जाना था।
IMG-20150303-WA0001

हमने फैमिली लंच का आयोजन किया और श्रद्धा को उसकी पसंदीदा डिशेज़ खिलाई। श्रद्धा को सीफूड बहुत पसंद है इसलिए उसके लिए प्रान करी, क्रैब केक्स, फिश करी, प्रान बिरयानी परोसी गई। मैं भी डेढ़ घंटे तक खाता रहा और तभी उठा जब श्रद्धा ने कहा कि पापा अब बस कीजिए।’
IMG-20150303-WA0004
शक्ति ने श्रद्धा के इस जन्मदिन को तब खास बना दिया जब उन्होंने सात लाख रुपये की घड़ी गिफ्ट में दी। यह शक्ति ने पर्सनल कलेक्शन से दी और यह घड़ी उनकी पसंदीदा है। शक्ति बताते हैं ‘मेरे पास घड़ियों का कलेक्शन है और जो घड़ी मैंने श्रद्धा को दी है वो मेरे दिल के करीब है।

इस घड़ी पर श्रद्धा की बरसों से नजर थी। मुझे लगा कि यह मेरी प्रिंसेस को देने का सही वक्त है। मैंने यह घड़ी उसे गिफ्ट में सिर्फ इसलिए नहीं दी है कि मैं उसे बहुत प्यार करता हूं बल्कि इसलिए भी दी है कि मुझे उस पर गर्व है।

बॉलीवुड में श्रद्धा को मिल रही सफलता से शक्ति बेहद खुश हैं।

SHARE

Mayapuri