पूनम पांडे के साथ बोल्ड सीन देने पर शक्ति कपूर ने कहा फिल्म में कोई अश्लीलता नहीं

1 min


फिल्म ‘नशा’ से चर्चित अभिनेत्री पूनम पांडे बड़े पर्दे पर ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के साथ वापसी करने जा रही हैं। इसमें वह अपने से बड़ी उम्र के प्रेमी की भूमिका निभा रहे अभिनेता शक्ति कपूर के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी। फिल्म में बोल्ड सीन्स के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा, “जब आप फिल्म देखेंगे, तो बोल्ड दृश्य पहचान में नहीं आएंगे।

इन दृश्यों में कोई अश्लीलता नहीं है, जो कि अपने आप में हाईलाइट हो। इसके ट्रेलर में भी कोई अश्लीलता नहीं है। कोई नहीं कह सकता कि इसमें अश्लीलता है। आपको यह भी अहसास नहीं होगा कि फिल्म में इन्हें कब दिखाया गया।”शक्ति कपूर ने पूनम पांडे की प्रशंसा करते हुए कहा कि फिल्म उनसे संबंधित है।

उन्होंने कहा, “मैंने पूनम पांडे के साथ बेहतरीन वक्त बिताया। वह पेशेवर हैं। कलाकार होने के नाते फिल्म में उनके शानदार काम को देखकर हैरान था। इस फिल्म की रिलीज के बाद यह फिल्म पूनम को एक बड़ा स्टार बना सकती है। फिल्म पूनम से संबंधित है।” जगबीर दहिया द्वारा निर्मित और सूर्य एंटरटेंमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म में पूनम पांडे और शक्ति कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 26 अक्टूबर, 2018 को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE