सब टीवी के ‘हम आपके घर में रहते हैं’ शक्ति की नई चाल

1 min


त्रिपाठी परिवार को अदालत में मुकदमा दायर करने से रोकने के लिये राघव को फंसाने की योजना

सब टीवी के ‘हम आपके घर में रहते हैं’ के आगामी एपिसोड में घर के कब्जे को लेकर चल रहा हाइ वोल्टेज ड्रामा एक नया मोड़ लेगा। बाचनी देवी (विभा छिब्बर), जिसे अपने आदमी भंवर सिंह (जाहिद खान) की बदौलत अपने नाम पर घर के कागजात मिले थे, खुद ही वह कागजात राघव (आदित्य पांडे) को सौंप देती है, जो कि उन पर अपना अधिकार पाने के लिये उत्तेजित है। इन सब परिस्थितियों के बीच शक्ति (शिवानी तोमर), जोकि कागजात को नष्ट करने की योजना बना रही थी, उसको अपना योजनायें बदलनी पड़ती हैं।

शक्ति, राघव को एक मुश्किल स्थिति में फंसाने की योजना बनाती है, जहां उसकी प्रतिष्ठा पर सवाल खड़े होंगे और वह त्रिपाठी परिवार की मदद करने का ढोंग रचते हुये उसे निर्दोष साबित करने में उसकी मदद करेगी। त्रिपाठी परिवार, जोकि शक्ति के प्रति आभारी है, अदालत में मुकदमा दायर करने का अपना मन बदल देगा। बहुत सोच-विचार करने के बाद शक्ति एक योजना बनाती है, जहां राघव पर बीच बाजार में एक महिला का सामान चुराने का आरोप है। वह महिला राघव की तस्वीरें खींचती है। शक्ति और उसके गुंडे अब त्रिपाठी परिवार को परेशान करने के लिये इन तस्वीरों का इस्तेमाल करते हैं और बदले में मोटी रकम मांगी जाती है।

सब टीवी के ‘हम आपके घर में रहते हैं’ में शक्ति का किरदार निभा रही शिवानी तोमर ने कहा, ‘‘शक्ति ने त्रिपाठी परिवार को घर के कागजात के साथ अदालत में जाने से रोकने का फैसला किया है। वह आखिर में राघव को एक अपमानजनक स्थिति में डालने की योजना बनाती है और त्रिपाठी परिवार की मदद करने का ढोंग करती है। हालांकि, वह उन्हें अदालत में जाने से रोकने की योजना भी बना रही है और वह साथ-ही-साथ उनका भरोसा भी जीत रही है।‘‘

राघव इस मुश्किल स्थिति से खुद को कैसे निकाल पायेगा? क्या प्रोफेसर त्रिपाठी को अपने और अपने परिवार को अपमान से बचाने के लिये मोटी रकम चुकानी होगी?

देखते रहिये ‘हम आपके घर में रहते हैं‘, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सिर्फ सब टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये