शमन व्हील्स और मर्सिडीज-बेंज इंडिया की 10 वीं वर्षगांठ का जश्न निशा हराले द्वारा क्यूरेट किए गए एक फैशन शो के साथ

1 min


फैशन शो

मर्सिडीज-बेंज पैसेंजर गाड़िया और डीलर शमन व्हील्स ने अपने एसोसिएशन के 10 साल पुरे किये। इस 10 वीं की वर्षगांठ का जश्न लेटेस्ट लग्जरी कारों, हाई-फैशन के साथ मनाया गया।  जहां प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर एमी बिलिमोरिया ने अपने संग्रह से मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर शमन व्हील्स के एमडी अमर शेठ, इस शो की क्युरेटर निशा हराळे, होस्ट के तौरपर सुचित्रा पिलाई, फैशन के शोस्टॉपर तौरपर अभिनेता अश्मित पटेल, डिझायनर अ‍ॅमी बिलिमोरिया, ऐश चांडलर, गौतम वोरा, अक्वेस्ट अडवायजर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी परेश करिया, बीएसएच इंडिया के एमडी और सीईओ नीरज बहल, मर्सिडीज बेंझ इंडिया के नॅशनल सेल्स मैनेजर थॉमस अलेक्स, हेअर अँड मेक अप एक्सपर्ट निक्की हरले, फरजाद बिलिमोरिया, सुरभि राव और वसंत भंडारी समेत अन्य और भी नामचीन हस्तिया मौजूद थी।

“शमन व्हील्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अमर शेठ ने कहा,” मुंबई में मर्सिडीज-बेंज ग्राहकों और उत्साही लोगों की सेवा करने की दिशा में एक दशक से लंबी शानदार यात्रा शमन व्हील्स ने पूरी की है।” इस समारोह में मेहमानों को नई मर्सिडीज-बेंज जीएलसी और जीएलई में उन्नत तकनीकी विशेषताओं से परिचित किया गया, इस कारों को कार्यक्रम में प्रदर्शित किया गया था।

शो की क्यूरेटर निशा हराले ने उत्साहित होकर कहा, “जब फैशन और लक्ज़री किसी इवेंट में मिलते हैं, तो इसका नतीजा हमेशा शानदार होता है। इस 10 साल के उत्सव पर एक शानदार डिजाइनर संग्रह का प्रर्दशन किया गया। मैं शो निर्देशक के रूप में मैं सभी टुकड़ों को एक साथ रखने के लिए रोमांचित थी। इस कार्यक्रम को सुचित्रा पिल्लई ने होस्ट किया और शो स्टॉपर रहे अश्मित पटेल, जो न केवल खुद उत्साही थे, बल्कि अपनी फिट काया के लिए जाने जाने वाले यह अभिनेता मर्सिडीज बेंज के नए ‘फिट एंड हेल्दी’ थीम के साथ अच्छी तरह से मिश्रित हुए। ” इस दौरान एमी बिलिमोरिया ने कहा, ” इस शानदार उत्सव का हिस्सा बनना और यहाँ मेरे लक्जरी कॉउचर को प्रदर्शित करना बहुत अच्छा लगा।

Nisha Haraale, Amar Seth, Ashmit Patel and Amy Billimoria with models
Paresh Karia
Nisha Haraale, Amar Seth, Amy Billimoria, Suchitra Pillai and Ashmit Patel
Nisha Haraale
Suchitra Pillai
Surabhi Rao
Vasant Bhandari
Aariyanne Billimoria and Amy Billimoria
Amar Seth, Amy Billimoria, Ashmit Patel, Suchitra Pillai and Nisha Haraale
Amar Sheth
Ash Chandler
Ashmit Patel
Gautam Vora, Nisha Haraale and Ash Chandler
Neeraj Behl
Nisha Haraale and Amy Billimoria
Nisha Haraale

और  पढ़े: बॉलीवुड की इन फिल्मों को सेंसर बोर्ड ने किया बैन… जानिए क्यों


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये