जानिए फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का क्यों हो रहा है विरोध, ट्विटर पर ट्रेंडिंग बना #ShameOnAkshayKumar

1 min


हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की  अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर लॉच हुआ है. इस फिल्म के ट्रेलर को आमिर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और अक्षय कुमार की एक्टिंग की तारीफ की. लेकिन अब इस फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के ट्रेलर का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है. और ट्विटर पर #ShameOnAkshayKumar ट्रैंड हो रहा है. लोगों का कहना है कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है.

आपको बता दें कि ‘लक्ष्मी बाॉम्ब’ हॉरर कॉमेडी फिल्म  है. इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार भूत-प्रेत पर विश्वास नहीं करते है और कहते है कि जिस दिन भूत दिख गया, उस दिन चूड़ियां पहन लूंगा. और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि अक्षय कुमार के शरीर में लक्ष्मी की आत्मा समा जाती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार का मुस्लिम किरदार है. ‘लक्ष्मी बॉम्ब’  में अक्षय कुमार के साथ कियारा अडवाणी भी नजर आ रही  है. इस फिल्म का  निर्दशन राॉघव लाॉरेस ने किया है.

लक्ष्मी बॉम्ब

अक्षय कुमार के किरदार को लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है.आपको बता दें कि ‘लक्ष्मी बम’ तमिल फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है. लोगों का कहना है कि ऑरिजनल फिल्म में किरदार का नाम राघव है तो इस फिल्म में आसिफ क्यों किया गया, जबकि हिरोइन का नाम प्रिया ही है.

दरअसल सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का कई कारणों से विरोध किया जा रहा है. उन्होंने सुशांत केस पर कुछ नहीं बोला  है. और रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये