बुजुर्ग लोगों की मदद के लिए एनजीओ हेल्पेज इंडिया से जुड़ी शमिता शेट्टी

1 min


शमिता शेट्टी ने हमेशा बुजुर्ग लोगों का दुःख महसूस किया है और उनके लिए कुछ करने के लिए अब इस कारण से एनजीओ हेल्पेज इंडिया से जुड़ी है। बड़ी दिल वाली अभिनेत्री जो हमेशा बुजुर्ग लोगों के लिए काम करने के कारण से जुड़ना चाहती थी, वे विश्व सुरक्षा दुर्व्यवहार जागरूकता दिवस के अवसर पर मुंबई में एक घटना में भाग लेंगे ताकि वे अपनी सुरक्षा के बारे में जागरूकता पैदा कर सकें और जिससे उन्हें स्वस्थ और नेतृत्व तनाव मुक्त जीवन करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।

एक स्रोत बताता है “बुजुर्ग लोगों के कारण अन्य कारणों की तुलना में कम बोली जाती है और यही कारण है कि शमिता दृढ़ता से वही वकालत करने में विश्वास करती है”

“शामिता बुजुर्ग लोगों से बातचीत करने के लिए अक्सर वृद्धावस्था के घरों में जाती है क्योंकि वह उनसे बहुत जुड़ा हुआ महसूस करती है। सूत्रों ने कहा कि उन्हें उनके साथ बातचीत करना पसंद है जिससे जीवन की ताजा पट्टा और सकारात्मक सोच को बढ़ावा दिया जा सके।

शमिता का कहना है, “वृद्धावस्था के घरों का बढ़ता अनुपात समाज के लिए एक खतरनाक संकेत है। यह बहुत समय है कि हमें वरिष्ठ नागरिकों के प्रति थोड़ा और ज़िम्मेदार होना चाहिए जो असहाय हैं और अत्यधिक प्यार, देखभाल और समर्थन की आवश्यकता है। “

Shamita Shetty
Shamita Shetty
Shamita Shetty
Shamita Shetty

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये