शंकर एहसान लॉय ने ‘आरंभ’ का टाइटल ट्रैक कंपोज किया

1 min


स्टार प्लस का आगामी ऐतिहासिक मेगा-ड्रामा ‘आरंभ’ कुछ हफ्तों से काफी सुर्खियों में बना हुआ है, और इसे लेकर रोमांच खत्म होता नहीं दिख रहा। व्यापक पैमाना एवं शानदार प्रोडक्शन मूल्यों पर निर्मित, इस शो में रजनीश दुग्गल, खूबसूरत कार्तिका नायर, और तनुजा मुखर्जी जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। ‘बाहुबली‘ और ‘बजरंगी भाईजान‘ जैसी फिल्मों के लेखक के.वी विजयेन्द्र प्रसाद द्वारा लिखे गये इस शो ‘आरंभ‘ में दो वंशों-आर्य एवं द्रविड़ों की कहानी का चित्रण किया गया है।

दर्शकों ने जब सोचा कि अब इस शो को लेकर शायद कुछ और भव्य नहीं हो सकता, उनके लिए एक और सरप्राइज आ गया। सूत्रों के अनुसार, शंकर एहसान लॉय ने इस भव्य शो के लिए टाइटल ट्रैक को कंपोज किया है। जो भी व्यक्ति इसे पहली बार सुनेगा, उसे यह महसूस होगा कि वह खुद भी किसी युद्ध का हिस्सा है। इस ट्रैक के गायक कोई और नहीं बल्कि सिद्धांत महादेवन और महालक्ष्मी अय्यर हैं। सिद्धांत ने ‘नचदे ने सारे‘ और ‘टुकुरटुकुर‘ जैसे मशहूर गानों को अपनी आवाज दी है। महालक्ष्ती भी ‘जय हो, बोल ना हलके‘, और ‘देस रंगीला‘ जैसे गाने गा चुकी हैं।

 उनकी दमदार आवाजों और ‘आरंभ‘ एंथेम के अद्भुत कंपोजिशन के साथ, दर्शक निश्चित रूप से इसे सुनकर मंत्रमुग्ध हो जायेंगे। संगीत और साउंडट्रैक्स का किसी भी शो की सफलता में भारी योगदान होता है और यह टाइटल ट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों को अलग दुनिया में लेकर जायेगा।

 देखें आरंभ, जल्द ही स्टार प्लस पर!

SHARE

Mayapuri