इंडियन आइडल 2020 में विशाखापट्टनम की शन्मुख प्रिया ने यूडलिंग करते हुए बनाई अपनी जगह

1 min


Shanmukhapriya

आंध्र प्रदेश का गौरव और यंग संगीत प्रतिभा शन्मुख प्रिया इंडियन आइडल 2020 – सीजन 12 में शामिल हो गई हैं और वो यकीनन अपनी कला से आपको हैरान कर देंगी और इस सीजन का मजा दोगुना कर देंगी।

शन्मुख प्रिया अपने पेरेंट्स के साथ देशभर में अलग-अलग कॉन्सर्ट में परफॉर्म करती रही हैं। उनके पेरेंट्स खुद म्यूजिक टीचर भी हैं। शन्मुख का अनोखा टैलेंट है यूडलिंग करना और इससे उन्हें अपनी आवाज पर जबर्दस्त कंट्रोल मिलता है। शन्मुख की आवाज हमें सदाबहार गायक किशोर कुमार की याद दिला देती है।

तीनों जज उनकी यूडलिंग परफॉर्मेंस पर फिदा हो गए और उन्होंने कहा, “इंडियन आइडल में इससे पहले कभी किसी लड़की ने इतने अच्छे से यूडल नहीं किया है। आपने हमारा ध्यान अपनी और खींच लिया और यकीनन आपने इंडियन आइडल 2020 का मौसम बदल दिया है। आपको एक बार और परफॉर्म करते देखने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते!”

यह सुनकर शन्मुख ने चेहरे पर बड़ी-सी मुस्कान बिखेरते हुए जवाब दिया, “मेरे पेरेंट्स ने संगीत के मामलों में मेरे हर फैसले को बढ़ावा दिया और आज मैं उनकी वजह से ही यहां हूं। मैं हमेशा जिस मंच पर परफॉर्म करना चाहती थी, वो यही है और इसकी मुझे बेहद खुशी है।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये