किरदार की गहराई में जाने के लिये शरद कर रहे अंधेपन का अभ्यास

1 min


स्टार प्लस का नवीनतम शो ‘कोई लौट के आया है’ अपनी बेहतरीन कहानी और बेहतरीन कलाकारों की वजह से काफी चर्चा में है। शो का प्रोमो दर्शकों को रोमांचित कर रहा है और कलाकार अपने किरदारों की गहराई में जाने में कोई वजह बाकी नहीं छोड़ रहे हैं।

निर्माता शो को सफल बनाने के लिये हर संभव कोशिश कर रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ दर्शकों चहेते शरद केलकर ऐसा किरदार निभाने के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो उन्होंने पहले नहीं निभाया। वह एक अंधे आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो एक पजेसिव भाई है। शरद की अभिनय क्षमता जगजाहिर है और अब वह अपने किरदार की गहराई में जाने के लिये वह आंखें बंद करके डेढ़ घंटे रोज चलने का अभ्यास कर रहे हैं। पहले कभी अंधे का किरदार न करने वाले शरद ने अंधे आदमी के किरदार को साकार करने के लिये जान झोंक दी है। अपना सौ प्रतिशत देकर वह अपने किरदार से पूरा न्याय करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वह एक प्रमुख किरदार निभा रहे हैं।

‘‘मैंने पहले कभी अंधे का किरदार नहीं निभाया इसलिये मैं अपनी ऊर्जा को अंधे आदमी की तरह चलना सीखने में लगा रहा हूं। यह शो मेरे पहले के सभी शोज से बहुत अलग है। इस किरदार की जानकारी के बाद से ही मैं इसके लिये खुद को तैयार कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है मेरी मेहनत दर्शकों को पसंद आयेगी,’’ शरद ने कहा। देखिए कोई लौट के आया है बहुत जल्द स्टार प्लस पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये