‘शरद बहुत बड़े प्रैंकस्टर‘ : सुरभि ज्योति

1 min


स्टार प्लस का नया शो ‘कोई लौट के आया है’ पुनर्जन्म पर आधारित एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है जिसमें गीतांजलि उर्फ सुरभि ज्योति और अभिमन्यु उर्फ शोएब इब्राहिम की प्रेम कहानी है। कहानी जैसे जैसे किरदारों के बीच रहस्यमयी और अनूठे राज खोल रही है वहीं किरदारों के बारे में कुछ पर्दे के पीछे की भी बातें हैं जो उनके व्यक्तित्व को दिखाती हैं।

जी हाँ, लुक आपको धोखा दे सकते हैं। शो में गीतांजलि (सुरभि ज्योति) के भाई का किरदार अदा करने वाले शरद केलकर देखने में काफी गंभीर लगते हैं। सूत्रों से हमने सुना है कि उनके गैग्स और प्रैंक्स से सेट पर कोई बचा नहीं है। जब वह सेट पर शूटिंग से खाली होते हैं तो उनके दिमाग में एक से बढ़कर एक शरारती विचार आते हैं जिनका निशाना उनके सह-कलाकार होते हैं। सुरभि ज्योति और श्रीजीता से उनकी बहुत अच्छी बनती है। तीनों साथ मिलकर सबके साथ प्रैंक करते हैं और शरद इन सबके नेता हैं।

शरद ने इसके बारे में बताया, ‘‘कोई लौट के आया है बहुत जटिल थ्रिलर है जहां हम हमेशा गंभीर और इंटेंस दृश्यों में लगे रहते हैं इसलिये माहौल को हल्का फुल्का बनाने के लिये मैं सेट पर हर किसी से थोड़ी मस्ती कर लेता हूं। इससे वह पल सबके लिये यादगार बन जाता है।’’ सुरभि ने इस बारे में बताया, ‘‘शरद सेट पर सबका तनाव दूर कर देते हैं। वह नहीं चाहते कि टीम हर वक्त व्यस्त हो और हमेशा कुछ शरारती आइडिया लेकर आते हैं जिसमें हम उनका साथ देते हैं क्योंकि हम भी उनके किसी मायने में कम नहीं हैं।’’

देखिए ‘कोई लौट के आया है’ शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये