शरद कूपर की वापसी भट्ट कैंप की फिल्म से

1 min


शरद कूपर ने भट्ट कैंप की फिल्म ‘ दस्तक’ से अपना डेब्यु किया था उसकी हीरोइन थी मिस युनिवर्स सुष्मिता सेन । उसके बाद उसकी जोड़ी बनी मुकुल देव के साथ । इस जोड़ी ने एक साथ काफी फिल्में की । एक बार फिर भट्ट कैंप से वो अपनी वापसी करने जा रहे है। इस फिल्म की प्रोडयूसर हैं पूजा भट्ट और फिल्म का नाम है ‘कैबरे’।
sharad kapur
फिल्म में उनके साथ है रिया चड्डा, गुलशन दैवया और मुकुल देव । कहानी पर ज्यादा बात न करते हुए शरद का कहना है कि ये एक लड़की की कहानी है जिसके जीवन में ढेर सारे उतार चढ़ाव आते हैं । शरद कपूर का कहना है कि फिल्मों से गायब होने में मेरी खुद
की गलतियां थी । दरअसल मैं साधारण परिवार का ऐसा लड़का था जो कोलकाता से सिर्फ दो हजार रूपये लेकर मुबंई आया था । और वो यहां आकर हीरो बन जाता है ।

Sharad_Kapoor_4उसके पास पैसा आना शुरू हुआ तो उसे लगा कि कहीं ये आना बंद न हो जाये इसलिये वो हर फिल्म साइन करता चला गया । बाद में उनमें से खराब फिल्मों ने उसे ही गायब कर दिया । काम मिलना बंद हो जाने के बाद शरद ने काफी अरसा फाकेकसी में निकाले । उन दिनों उसने एक रेस्तंरा भी शुरू किया था लेकिन शायद वो भी नहीं चल पाया । और इस तरह शरद फिल्मों ओर फिल्मवालों से पूरी तरह दूर हो गया ।

बकौल शरद मैने कोल माइन्स का बिजनिस शुरू किया । इस सिलसिले में शरद का कहना है कि उसने पिछले चार साल के दौरान दस बार पूरे वर्ल्ड का दौरा किया । रशिया में भी उसकी कुछ कोल माइन्स हैं । जब उसे लगा कि वो फायनेंशली मजबूत हो गया हैं तो उसके कानो में एक बार फिर लाइट कैमरा एक्षन जैसे शब्द गूंजने लगे । वैसे भी वा कहीं भी रहा लेकिन हमेशा भट्ट फैमिली ओर सलमान भाई के करीब बना रहा । शायद इसलिये पिछले दिनों वो सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में कैमियो करता नजर आया ।बाद में उसने अपने बिजनिस को सेट किया और एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने के लिये आतुर हो उठा । इसे इत्तफाक ही कहा जायेगा कि जिस भट्ट कैंप की  फिल्म से उन्होने डेब्यु किया था वापसी भी वो भट्ट कैंप की फिल्म ‘कैबरे’ से करने जा रहे है।

– श्याम शर्मा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये