शारिब और कुमुद ने RSVP और दोषी एसोसिएशन के मिशन मजनू के लिए दौड़ लगाई

1 min


अभिनेता शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा, जिन्होंने फिल्म निर्माताओं और दर्शकों को उनकी बहुमुखी प्रतिभा के साथ समान रूप से प्रभावित किया है, को आरएसवीपी और दोषी बाय एसोसिएशन एसोसिएशन के आगामी सहयोग मिशन मजनू के लिए चुना गया है। स्लमडॉग मिलियनेयर के साथ अपनी शुरुआत के लिए प्रसिद्ध, फिल्मिबटन में शारिब शॉन, जब तक है जान और द फैमिली मैन, और कुमुद मिश्रा ने फिल्मिस्तान, जॉली एलएलबी, थप्पड़, आर्टिकल 15 और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों के साथ अमिट प्रभाव डाला। उनके उल्लेखनीय शरीर को देखते हुए, दोनों अभिनेताओं को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के माध्यम से आरएसवीपी और दोषी बाई एसोसिएशन प्रोडक्शन में अभिन्न भूमिकाओं के लिए चुना गया है। जबकि उनकी भूमिकाओं का विवरण वर्तमान में कम है, उनकी टीम में शामिल होने से सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के मौजूदा कलाकारों को और मजबूती मिली है।

निर्देशक शांतनु बागची कहते हैं, “हम बोर्ड में शारिब और कुमुद का स्वागत करते हैं। एक निर्देशक के रूप में, इस तरह के अद्भुत अभिनेताओं के लिए आश्वस्त है जो इसे एक रोमांचक घड़ी बनाने के लिए पटकथा को बहतर करेंगे। ”

 कुमुद मिश्रा “मैं इस मनोरंजक कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं”

शारिब हाशमी कहते हैं, मैं मिशन मजनू का हिस्सा बनकर बेहद खुश और रोमांचित हूं। मैं फिल्म की पटकथा से अभिभूत था। जो बात मेरे लिए उद्घाटित करती है, वह यह है कि यह देशभक्ति और वीरता पर आधारित है। मैं इस फिल्म के माध्यम से रॉ एजेंटों की मेहनत का जश्न मनाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। ”

मिशन मजनू भारत का सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन पाकिस्तानी सरजमीं पर किया गया। फिल्म 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और यह पाकिस्तान के दिल में भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच संबंध बदल दिए। रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) और अमर बुटाला और गरिमा मेहता (दोषी बाय एसोसिएशन एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित, परवेज शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा द्वारा लिखित, शांतनु बागची द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना द्वारा अभिनीत। मिशन मजनू को लखनऊ और मुंबई में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये