एशिया लीडरशिप अवार्ड्स में सफलता की कहानियों, विचारों, अनुभव और नेतृत्व को साझा किया गया

1 min


Sharing of Success stories, ideas, experience and leadership at Asia Leadership awards

मुंबई ने एक सामान्य स्तर पर कॉर्पोरेट नेताओं को देखा था जहां वे अपनी सफलता की कहानियों को साझा करते हैं, विचारों का आदान-प्रदान करते हैं, अनुभव साझा करते हैं और नेतृत्व के बारे में सब कुछ पर चर्चा करते हैं। एशिया लीडरशिप अवार्ड्स, 2019 ताज लैंड्स एंड, मुंबई में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम को सुशोभित करने के लिए, अंतर्राष्ट्रीय रूप से प्रसिद्ध प्रेरक अध्यक्ष, एशिया के सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व सलाहकार और सीईओ कोच-विवेक बिंद्रा और बहुत ही खूबसूरत मॉडल-अभिनेत्री क्लाउडिया सिसला मौजूद थे।

Claudia Ciesla
Claudia Ciesla

इस पुरस्कार की परिकल्पना और पहल लीडरशिप फेडरेशन द्वारा की गई है और इसका उद्देश्य उत्कृष्टता, व्यवसाय के परिणाम, अनुकरणीय उपलब्धियों और उद्योगों में विभिन्न क्षेत्रों में अग्रणी प्रयासों को पहचानने और उनका सम्मान करना है। एशिया लीडरशिप अवार्ड्स 2019 30 से अधिक श्रेणियों में फैला हुआ था।

Asia Leadership AwardsJPG_c
Asia Leadership AwardsJPG

विभिन्न श्रेणी के तहत, आरएफएल बीमा बुकिंग प्राइवेट लिमिटेड को बीमा ब्रोकिंग सेवा और रेडिसन ब्लू होटल, गुवाहाटी में वर्ष के प्रमुख लक्जरी होटल के रूप में सर्वश्रेष्ठ उभरते स्टार्ट-अप के रूप में मान्यता प्राप्त है। वर्ष के अभिनव नेता के तहत, श्री इकबाल रहीम ने पुरस्कार जीता, जबकि आदित्य टाइमपैक लि. ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली कंपनी का पुरस्कार प्राप्त किया। सेवा प्रदाता के तहत, मर्चेंट बैंक ऑफ श्रीलंका और फाइनेंस पीएलसी को एसएमई के लिए सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदाता और सर्वश्रेष्ठ व्यापार पुरस्कार-प्रौद्योगिकी के लिए, उपहार ऑन एयर को पुरस्कार मिला। सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन संस्थान-उत्तर भारत के लिए, Cita प्रशिक्षण अकादमी ने पुरस्कार प्राप्त किया, जबकि प्रौद्योगिकी के माध्यम से HR में उत्कृष्टता के लिए, Harbinger समूह को सम्मानित किया गया। नॉर्ड ड्राइव सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड को संगठन के लिए अभिनव HR प्रथाओं और CASHe के साथ काम करने के लिए सम्मानित किया गया।

Vivek Bindra
Vivek Bindra

एशिया में तेजी से बढ़ती पर्यावरण कंपनी के लिए, पोलुकेयर इंजीनियर्स को सम्मानित किया गया और वर्ष के प्रभावशाली सीएसआर नेता के लिए, ARIK MORSHED को सम्मानित किया गया। अभिनव मानव संसाधन अभ्यास के साथ डिजिटल मीडिया एजेंसी और संगठन के तहत, IDEATELABS को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ पूर्वस्कूली ब्रांड के रूप में मान्यता दी गई, वाह बच्चों के पूर्वस्कूली चा को मान्यता दी गई। स्वचालन के लिए नवाचार का उपयोग करने के लिए सम्मानित किया गया था (नवाचार के लिए चैटबॉट सेवा के रूप में -सीएएस और सीबीएम) और नवाचार के लिए आईआरसीटीसी प्रौद्योगिकी का उपयोग करना (IRCTC के DIS DIS AI AI ChatBot – CoRover® द्वारा संचालित) से पूछो। रियल एस्टेट परियोजना (वाणिज्यिक-खुदरा) के लिए, अनात बिल्ड कॉर्प एलएलपी को सम्मानित किया गया था और वर्ष की उभरती हुई फिनटेक कंपनी के लिए, सर्वट्रा टेक्नोलॉजी लिमिटेड को सम्मानित किया गया था। अभिनव एचआर सर्वोत्तम प्रथाओं और डॉ सुशील कुमार चतुर्वेदी और केतन पटेल वर्ष के सीईओ के रूप में उभर कर आए।

और पढ़ें- पद्म भूषण उस्ताद ज़ाकिर हुसैन, आदित्य विक्रम बिड़ला कलाशिकर पुरस्कार से सम्मानित

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri