शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया, आरे फॉरेस्ट क्षति पहले से ही की जा चुकी थी , “इसमें बहुत बड़ी जीत क्या है?”

1 min


sherlyn-chopra

रविवार को बीएमसी ने लगभग 800 एकड़ के क्षेत्र में फैले आरे फॉरेस्ट को आरक्षित घोषित किया गया है। मुख्यमंत्री ने परियोजना को कांजुरमार्ग की तरफ स्थानांतरित करने की घोषणा की, यह कहते हुए कि लागत में कोई वृद्धि नहीं होगी क्योंकि राज्य पहले से ही वहां की भूमि का मालिक है। श्रद्धा कपूर और दीया मिर्जा जैसी कई अभिनेत्रियों ने विरोध के बाद मिली विशाल जीत के बारे में ट्वीट किया था। हाल ही में, शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले पर एक और टिप्पणी की।

द ब्यूटीफुल एंड बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा, “मुंबई मेट्रो द्वारा फेलिंग के लिए चिन्हित 2185 आरे के पेड़ों में से 2141 गिराए गए थे, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने आगे की फेलिंग पर रोक लगाने का आदेश दिया। कौन सी बड़ी जीत है ? जबकि नुकसान पहले ही हो चुका है।” Wake up n have some tea (preferably with no cbd/marijuana extract) #AareyForest ”

शर्लिन चोपड़ा ने सामने आकर अपनी बातो को बेबाकी से सामने रखा है और कई खुलासे किए हैं। अभिनेत्री को उनके बोल्ड और बहादुर स्वभाव के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने निर्माता, अभिनेता, लेखक और सामग्री निर्माता की भूमिका निभाते हुए अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म “रेडशेर ” शुरू किया है। शर्लिन चोपड़ा सही मायने में एक बहु प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये