शशांक घोष निर्देशित अनूठी प्रेम कहानी प्रधान फिल्म “प्लान ए प्लान बी” स्ट्रीम होगी नेटफ्लिक्स पर

1 min


इन दिनों नेटफ्लिक्स मौलिक फिल्मों के लिए भारतीय फिल्मकारों के साथ हाथ मिला रहा है। इसी के चलते नेटफ्लिक्स ने  इंडिया स्टोरीज मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के त्रिलोक मेहता व के आर हरीष और फंक योर ब्लूज एंटरटेनमेंट के रजत अरोड़ा द्वारा बनायी जा रही अनियोजित कहानी प्रधान फिल्म ‘‘ प्लान ए प्लान बी’’ को स्ट्रीम करने का निर्णय लिया है।

रजत अरोड़ा लिखित और शशांक घोष निर्देषित फिल्म ‘‘प्लान ए प्लान बी’ की कहानी उन दो लोगों की है,जिनमें से महिला मैचमेकर हैं,जिसका मानना है कि उसे छोड़कर हर इंसान को  षादी करनी चाहिए।तो वहीं पुरूष सफल तलाक वकील है,पर उसका एक राज है।जब यह दोनो मिलते हैं,तो क्या यह दोनों एक साथ रह पाते हैं? क्या दोनों को आकर्षण बांध कर रख पाएगा?

इस फिल्म में रितेश देशमुख, तमन्ना भाटिया, पूनम ढिल्लों और कुशा कपिला की अहम भूमिकाएं हैं।

फिल्म ‘‘प्लान ए प्लान बी’’ की चर्चा चलने पर निर्देशक शशांक घोष ने कहा-“मैं नेटफ्लिक्स के साथ ‘प्लान ए प्लान बी’की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं। यह अपनी तरह की एक अनूठी कहानी है जिसमें असामान्य चरित्र एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होते हैं और कई अलग-अलग भावनाओं का दोहन करते हुए,प्यार क्या होता है, इसे ताजा करते है। मैंने नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर के दर्शकों के लिए इसे बनाने का पूरा आनंद ले रहा हॅूं है मुझे लगता है कि फिल्म निश्चित रूप से उनके साथ गूंजेगी।‘‘

फिल्म ‘‘प्लान ए प्लान बी’’के संबंध में अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा- “मैं फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं और इस फिल्म के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए उत्साहित हूं। शशांक सर के साथ काम करना एक परम आनंद रहा है। जो मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करता है। फिल्म की शानदार कहानी और इस अप्रत्याशित प्रेम कहानी की यात्रा है। मैं नेटफ्लिक्स पर इस असाधारण कहानी को जीवंत होते देखने के लिए दुनिया भर के दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता।”

वहीं तमन्ना भाटिया ने नेटफ्लिक्स के प्लान ए प्लान बी के लिए अपने सहयोग पर कहा- “यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है। कहानी से लेकर मेरे चरित्र तक हर चीज ने मुझे शुरू से ही जीत लिया है।इसमें मेरा किरदार एक मैचमेकर का है,जो दूसरों को प्यार में पड़ने की षिक्षा देती है,मगर वह खुद प्यार नही करना चाहती। इस फिल्म में काम करना पूरी टीम के साथ एक शानदार अनुभव रहा है।क्योंकि लगभग हर बार जब हमने शूटिंग की तो सेट पर एक धमाका हुआ था! मैं दुनिया को यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता बहुत जल्द अनूठी कहानी।”

नेटफ्लिक्स इंडिया की फिल्म और लाइसनिंग निदेषक प्रतीक्षा राव कहती हैं-‘‘हम अपनी आने वाली उम्र की रोमांटिक कॉमेडी, प्लान ए प्लान बी की घोषणा करने और भारत और दुनिया भर में अपने सदस्यों के लिए इस मनोरंजक फिल्म को लाने के लिए रोमांचित हैं।‘‘

SHARE

Mayapuri