कास्टिंग काउच पर शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान

1 min


इन दिनों बॉलीवुड में वरिष्ठ कोरियोग्राफर सरोज खान द्धारा यौन शोषण पर दिये बयान पर कुछ लोग बहुत हल्ला मचा रहे हैं और सरोज खान की निंदा कर रहे हैं, जबकि सरोज अपने बयान को लेकर माफी तक मांग चुकी हैं। हालांकि उनके बयान को कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रेणुका चौधरी ने सही ठहराया है।

अब इनके समर्थन में बॉलीवुड के अभिनेता व भाजपा नेता शत्रुध्न सिन्हा ने कहा है कि सरोज खान और रेणुका जी जो कह रही हैं उसमें गलत क्या है। फिल्मों और राजनीति में तो यौनाचार की मांग व पेशकश हमेशा से होती रही है, इसलिये न तो सरोज जी गलत हैं और न ही रेणुका जी। मनोरंजन और राजनीति में यौन संबन्ध की मांग और पेशकश की जाती है।

वे जो कहती हैं दिल से और सच कहती हैं

जीवन में आगे बढ़ने के लिये ये बहुत आजमाई हुई पुरानी तरकीब है। दूसरे ये तो सदियों से हो रहा है, लिहाजा इसमें बुरा मानने की कोई वजह नहीं। शत्रु आगे कहते हैं कि सरोज बॉलीवुड की दिग्गज हैं उनका माधुरी दीक्षित तथा श्रीदेवी सरीखी अभिनेत्रीयों के कॅरियर को सफल बनाने में बहुत बड़ा योगदान रहा है। वे जो कहती हैं दिल से और सच कहती हैं। अगर वे ऐसा कह रही हैं तो जरूर उन्हें कुछ ऐसे मामलों की जानकारी होगी।

शत्रु का कहना हैं कि कास्टिंग काउच एक व्यक्तिगत मामला है, इसमें किसी लड़की या लड़के को मजबूर नही किया जा सकता। आपके पास सामने वाले को कुछ देने को है जिसे आप पेश कर रहे हैं। सामने वाले को जरूरत है तो वो लेगा वरना नहीं लेगा। इसमें मजबूरी या जबरदस्ती कहां  है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Shyam Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये